दिल्ली में फिर लगी आग, एक शख्स की गई जान
दिल्ली में फिर लगी आग, एक शख्स की गई जान
Share:

नई दिल्ली: देशभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच राजधानी दिल्ली के लक्ष्मीनगर क्षेत्र में शुक्रवार प्रातः आग लग गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं एक दमकल कर्मी घायल हो गया है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, यह आग पूर्वी दिल्ली स्थित लक्ष्मीनगर के मंगल बाजार क्षेत्र में उपस्थित एक घर में लगी। फायर ब्रिगेड के तीन वाहनों ने मिलकर आग पर नियंत्रण पाया।

वही मंगल बाजार की उस बिल्डिंग के दूसरे माले पर आग लगी थी। प्रातः 10 बजकर 37 मिनट पर आग लगने की खबर फायर ब्रिगेड को प्राप्त हुई थी। फिलहाल दमकल विभाग का कहना है कि आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। अब कूलिंग प्रोसेस चल रहा है। चोटिल फायरकर्मी फिलहाल अस्पताल में एडमिट है।

इसके साथ ही राजधानी दिल्ली में बीते एक सप्ताह में कई आग लगने के मामले सामने आए हैं। 17 सितंबर को दिल्ली स्थित सीबीआई दफ्तर में आग लग गई थी। उससे पहले इंद्रलोक के एक गोदाम तथा फिर पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी में मौजूद एक फैक्ट्री में भी आग लग गई थी। CBI के कार्यलय में ग्राउंड फ्लोर के पैनल बोर्ड में लगी थी। इसपर दमकल विभाग के आठ वाहनों ने मिलकर नियंत्रण पा लिया था। वही इस आग से इलाके के चारों तरफ हड़कंप मच गया था।

जो बाइडेन से राकेश टिकैत ने की अपील, कहा- प्रधानमंत्री मोदी के साथ...

कमला हैरिस से लेकर स्कॉट मॉरिसन तक पीएम मोदी ने इन लोगों को दिए खास तोहफे

इस तरह पता करे कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट असली है या नकली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -