जो बाइडेन से राकेश टिकैत ने की अपील, कहा- प्रधानमंत्री मोदी के साथ...

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज रात को वाशिंगटन में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मिलेंगे। इस भेंट पर हर किसी की निगाहे टिकी हैं। इसी बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने भी इस बैठक से पहले जो बाइडेन को ट्विटर के माध्यम से एक संदेश दिया है तथा कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ हमारे मुद्दों पर भी बातचीत करें। 

वही किसान नेता राकेश टिकैत ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को टैग करते हुए ट्वीट किया कि भारतीय किसान प्रधानमंत्री मोदी की सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे हैं। 11 माह में 700 से ज्यादा किसान इस बीच मर चुके हैं। इन काले कानूनों का वापस होना आवश्यक है। प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी बैठक में हमारे मसलों पर भी ध्यान दें। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे (भारतीय समयानुसार) व्हाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से भेंट करेंगे। दोनों नेताओं के मध्य होने वाली ये प्रथम मीटिंग होगी। इस के चलते दोनों देशों के संबंध, निवेश, कोरोना महामारी, अफगानिस्तान सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। वही बात यदि किसानों के प्रदर्शन की करें तो भारत सरकार द्वारा लाए गए 3 कृषि कानूनों के विरुद्ध हजारों अन्नदाता प्रदर्शन कर रहे हैं। राकेश टिकैत की अगुवाई में दिल्ली-गाजीपुर सीमा पर प्रदर्शन हो रहा है, जबकि दिल्ली-सिंघु बॉर्डर, दिल्ली-टिकरी सीमा पर भी अन्नदाताओं का जमावड़ा है।

हर कांग्रेसी भाजपा में आने का इच्छुक: राज्यसभा सांसद

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, अपना दल और निषाद पार्टी भी आए साथ

यूपी चुनाव: योगी को हराने के लिए 'मस्जिद-मस्जिद' घूमेगी कांग्रेस, मुसलमानों से किए ये 16 वादे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -