बिहार JDU के विधायक रिंकू सिंह के विरुद्ध दर्ज हुई FIR,जानिए क्या है पूरा मामला
बिहार JDU के विधायक रिंकू सिंह के विरुद्ध दर्ज हुई FIR,जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

पटना: JDU के विधायक रिंकू सिंह उर्फ धीरेंद्र प्रताप सिंह के विरुद्ध पश्चिम चंपारण के पूर्व जिला परिषद सदस्य दयानंद वर्मा के कत्ल के मामले में पुलिस ने केस दर्ज की है. दयानंद वर्मा को अज्ञात अपराधियों ने बीते रविवार की सांय पश्चिम चंपारण के नौरंगिया पुलिस स्टेशन अंतर्गत सिरसिया चौक के पास गोली मार दी थी जिससे उनकी मौत जान चली गई.

इस जुर्म को अंजाम देकर भाग रहे बबलू जायसवाल नाम के एक क्रिमिनल को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था और जमकर पिटाई की थी. इस पूरे केस में मृतक दयानंद वर्मा की पत्नी कुमुद वर्मा के बयान पर वाल्मीकि नगर से JDU के विधायक रिंकू सिंह और उसके अन्य साथी के विरुद्ध केस दर्ज की गई है.

कुमुद वर्मा ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके मुताबिक उनके पति दयानंद वर्मा और शकील मियां नाम के एक व्यक्ति से किसी वार्ता को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके उपरांत  शकील ने दयानंद वर्मा को जान से मार देने की बात कही थी. इसके बाद रविवार की सांय शकील मियां जदयू विधायक रिंकू सिंह और 4 अन्य साथियों के साथ दयानंद वर्मा के घर पर पहुंचा और उसकी गोली मारकर कत्ल कर दिया.

इस घटना के उपरांत परिवार वालों ने दयानंद वर्मा को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया जा चुका है.  बगहा एसपी किरण कुमार यादव ने बोला “प्रथम दृष्टया से पूरा मामला ठेकेदारी विवाद से जुड़ा हुआ दिखाई दे रहा है. पुलिस इस पूरे केस की हर नजरिए से कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने बबलू नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और उससे भी पूछताछ कर रही है.

आखिर सीधी बस दुर्घटना का असली जिम्मेदार कौन? बस मालिक या परिवहन मंत्रालय

बायोपिक को लेकर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी में छिड़ी जंग, किरदार को लेकर दोनों की है अलग है राय

भारत-अमेरिका साझेदारी को गहरा करने के लिए उठाए जा सकते है कई कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -