बायोपिक को लेकर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी में छिड़ी जंग, किरदार को लेकर दोनों की है अलग है राय
बायोपिक को लेकर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी में छिड़ी जंग, किरदार को लेकर दोनों की है अलग है राय
Share:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने ऐसे कई महान लोगों की कहानियां बायोपिक के तौर पर ऑडियंस के सामने पेश की हैं जिन्होंने न केवल लोगों का मनोरंजन किया है बल्कि उन्हें कई मायनों में इन्सपिरेशन भी दी है। दंगल, भाग मिल्खा भाग, एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी तथा मैरी कॉम जैसी कई मूवीज कॉमर्शियली भी हिट रही हैं तथा इन्हें क्रिटिक्स ने भी सराहा है। इसी प्रकार की कई मूवी और हैं जो ऑडियंस को आने वाले समय में देखने को मिलेंगी।

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक के ब्लॉकबस्टर हिट होने के पश्चात् फिल्मनिर्माताओं का भी ध्यान खेल जगत की और आकर्षित हुआ है तथा अब आने वाले वक़्त में हमें 83 और शाबाश मिट्ठू जैसी मूवीज देखने को मिलेंगी। हाल ही क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा कि वह किस कलाकार को पर्दे पर अपना रोल करते हुए देखना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में हरभजन ने इस प्रश्न का उत्तर दिया। हरभजन सिंह ने कहा कि उन्हें लगता है कि रणवीर सिंह पर्दे पर सबसे अच्छी प्रकार उनका रोल निभा सकते हैं। जहां तक बात उनकी वाईफ गीता बसरा की भूमिका प्ले करने की है तो हरभजन ने बताया कि उन्हें लगता है कि कियारा आडवाणी उनकी वाईफ का रोल पर्दे पर सबसे अच्छी प्रकार निभा पाएंगी। 

हालांकि उनके इस पक्ष पर हरभजन की पत्नी गीता बसरा असहमत होती दिखाई दी। गीता ने कहा- मुझे लगता है कि यदि कभी हरभजन के ऊपर फिल्म बनी तो विक्की कौशल उनकी भूमिका निभाने के लिए सबसे अच्छे रहेंगे एवं जहां तक मेरा रोल निभाने की बात है तो इसके लिए प्रियंका चोपड़ा जोनस ठीक होंगी। हालांकि देखना होगा कि क्या कोई फिल्मनिर्माता हरभजन पर कभी बायोपिक बनाता है। 

बॉलीवुड में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, कोरोना पॉजिटिव हुए रणवीर

शादी के 3 साल बाद ही हो गया था अरुणोदय का तलाक

तैमूर के नन्हें भाई को लेकर उत्साहित है बहन सबा अली खान, शेयर किया मजेदार मीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -