दीया और बाती हम' के एक्टर ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि 'दीया और बाती हम' फेम अभिनेता अनस राशिद हाल ही में एक बच्ची के पिता बन गए हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी की तस्वीर भी शेयर की है. अनस ने पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है और लिखा है Hi dear ones,We are blessed with a baby girl yesterday. Both mother and baby are in good health. Thank you all for your blessings and wishes. Anas Rashid वहीं एक अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Home coming of my daughter Aayat,,,

आप सभी को बता दें कि अनस ने अपनी बेटी का नाम आयत रखा है. अनस ने दो साल पहले हिना इकबाल से अरेंज मैरिज की थी, जो चंडीगढ़ की कॉर्पोरेट प्रोफेशनल थीं और वह अपने शो दिया और बाती हम के कारन सुर्ख़ियों में रहे हैं. पिता बनने के बाद अभिनेता ने अपने चाहने वालों के बीच इस बात का खुलासा किया था जिससे उनके फैंस भी खुश हुए और सभी ने उन्हें बधाई दी. वहीं अनस की बात करें तो वह भले ही अब किसी टीवी शो में नजर नहीं आते हैं लेकिन आए दिन अपनी तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में रहते हैं.

उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत लोकप्रिय शो 'कहीं तो होगा' से की थी और उसके बाद वो 'क्या कहना है निम्मो का' में नजर आए थे, लेकिन उन्हें असली पहचान 'धरती का वीर योद्धा-पृथ्वीराज चौहान' से मिली थी. अनस को सुपरहिट शो 'दीया और बाती हम' में दीपिका सिंह के साथ सूरज राठी के किरदार के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है जो आज भी खूब पॉपुलर है.

वेलेंटाइन डे पर कुछ इस कदर रोमांटिक हुए प्रिंस और युविका

नागिन 3 से होगी सुरभि ज्योति की छुट्टी, करिश्मा तन्ना करेंगी वापसी

वेलेंटाइन डे पर बोल्ड होकर शिवाय की अनिका ने दिखाई हॉटनेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -