माँ को मैसेज करने के बाद फांसी के फंदे पर झूल गई ये मशहूर एक्ट्रेस
माँ को मैसेज करने के बाद फांसी के फंदे पर झूल गई ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

पिछले कई दिनों से एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के सुसाइड करने की खबरें सामने आ रही है. हाल ही में एक और तमिल एक्ट्रेस की आत्महत्या की खबर मिली है. सूत्रों की माने तो तमिल एक्ट्रेस याशिका ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी हैं. आपको बता दें याशिका चेन्नई में रहती थी. रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने पंखे पर लटकर जान दी है. सिर्फ इतना ही नहीं सुसाइड से पहले याशिका अपनी मां को वॉट्सअप पर मैसेज कर मरने की वजह बताई है.

याशिका के भी सुसाइड करने की असल वजह उनकी लव लाइफ बताई जा रही है. हाल ही में ये जानकारी मिली है कि Vadapazhani में किसी हॉस्टल में रहती थी और इस दौरान उनकी मुलाकात Aravind alias Mohan Babu नाम के लड़के से हुई थी. शुरू में तो दोनों दोस्त थे लेकिन धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. मोहन सेलफोन सर्विस सेंटर में काम करता था और एक्टेस फिर कुछ दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ जीकेएम कॉलोनी पीरावैल्लूर में शिफ्ट हो गईं थी.

कुछ दिन पहले उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद मोहन ने घर छोड़ दिया था. मोहन के जाने के दो चार दिन बाद ही याशिका ने फांसी लगा ली. सुसाइड करने से पहले याशिका ने अपनी मां को वॉट्सअप पर मैसेज भी किया था. उन्होंने इसमें लिखा था कि, 'बिना शादी के मुझे छोड़कर चला गया और मुझे टॉर्चर किया, मेरे मरने के बाद तुम उसे सजा देना'. फ़िलहाल पुलिस मोहन की तलाश कर रही है.

Bharat : सेट से आया एक और वीडियो, ऐसे दिखे भाई जान

एक या दो नहीं बल्कि 60 लड़कियों संग डेट पर गए कार्तिक आर्यन

Lakshmi NTR Trailer: वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ हुआ NTR का बोल्ड ट्रेलर, हुआ हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -