रणजीत हनुमान की प्रभात फेरी में युवक की हत्या कर फरार हुए बदमाश, मची हलचल
रणजीत हनुमान की प्रभात फेरी में युवक की हत्या कर फरार हुए बदमाश, मची हलचल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में निकलने वाली रणजीत हनुमान मंदिर की 137 वर्ष पुरानी परंपरा प्रभात फेरी के चलते बृहस्पतिवार प्रातः बदमाशों ने चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दिया। कार्यक्रम के चलते भीड़ में कुछ अपराधियों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमे एक युवक की मौत हो गई है। वहीं घटना में एक युवक गंभीर रूप से चोटिल बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाई हॉस्पिटल भिजवाया वही चोटिल का उपचार जारी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, कई वर्षों से निकलने वाली रणजीत हनुमान की प्रभात फेरी के चलते गोमा के रहने वाला शुभम रघुवंशी (25) और उसका साथी कृष्णा प्रजापत (29) अपने दोस्तों के साथ इस यात्रा में सम्मिलित होने सुबह घर से निकले थे। वही यात्रा में ज्यादा भीड़ होने की वजह से दोनों रणजीत हनुमान के रथ के दर्शन कर रहे थे मगर अधिक धक्का मुक्की होने की वजह से कुछ बदमाशो ने से उनकी कहा सुनी हो गई। शुभम कुछ समझ पाता कि बदमाशो ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसी के चलते शुभम का साथी कृष्णा भी अपराधियों के साथ भिड़ गया। बदमाश चाकू मारने के पश्चात् मौके का फायदा उठा कर फरार हो गए। शुभम को हॉस्पिटल ले जाया गया मगर डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसका साथी कृष्णा इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है।  

अन्नपूर्णा पुलिस क्षेत्र में बदमाशो की तलाश में जुटी है। इंदौर में हनुमान अष्टमी के मौके पर रणजीत हनुमान की भव्य प्रभात फेरी सुबह 5 बजे शुरू हुई। बाबा रणजीत हनुमान की प्रभात फेरी में भजन गायक सम्मिलित हुए हैं। भजन गायकों के अतिरिक्त महाकाल की मंडली भी यात्रा में सम्मिलित रही। यात्रा महू नाके के आगे निकल कर अन्नपूर्णा मंदिर तक पहुंच चुकी है। पुलिस की माने तो परम्परागत निकलने वाली इस यात्रा में तकरीबन 3 लाख भक्त उपस्थित थे।  

'बीमार पड़ोगे तो अस्पताल जाओगे न, मंदिर जाओगे तो वहां उल्टा दान मांग लेंगे...', राम मंदिर पर बोले तेजस्वी यादव

WiFi काम नहीं किया तो IAS अफसर ने AIRTEL कंपनी के कर्मचारी का तोड़ दिया अँगूठा, फिर सीने पर बैठा और...

श्रीराम मंदिर और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार, पूछताछ में हुए किए ये खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -