WiFi काम नहीं किया तो IAS अफसर ने AIRTEL कंपनी के कर्मचारी का तोड़ दिया अँगूठा, फिर सीने पर बैठा और...
WiFi काम नहीं किया तो IAS अफसर ने AIRTEL कंपनी के कर्मचारी का तोड़ दिया अँगूठा, फिर सीने पर बैठा और...
Share:

मुंबई: मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक IAS अधिकारी ने एयरटेल कम्पनी के दो कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा तथा गालियाँ दीं। वर्ष 2015 बैच के IAS अधिकारी एवं उसके भाई ने एयरटेल के कर्मचारी को इतना मारा कि उसके पैर के अँगूठा में फ्रैक्चर हो गया, जबकि दूसरे कर्मचारी के सीने पर बैठकर उसे प्रताड़ित किया गया। यह घटना CCTV में कैद हो गई है तथा इसकी कॉपी पुलिस थाने में मौजूद है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, मामला मुंबई के घंसोली जिले की है। यहाँ महाराष्ट्र के जलापूर्ति एवं स्वच्छता विभाग में डिप्टी सेक्रेटरी के पद पर कार्यरत IAS अफसर अमन मित्तल ने घर में वाईफाई कनेक्शन लगाने के लिए एयरटेल कंपनी में फ़ोन किया था। उनकी माँग पर एक इंजीनियर अमृतेश सिंह को उनके घर पर कनेक्शन लगाने के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब अमृतेश सिंह वहाँ से कनेक्शन लगाकर निकल गए, तब अमन मित्तल दुबारा एयरटेल में फोन करने लगे। उनका कहना था कि वाईफाई सही काम नहीं कर रहा है। इस पर अमन के घर एक अन्य इंजीनियर सागर मंधेरे को भेजा गया। सागर के वहाँ पहुँचने पर अमन मित्तल एवं उसका भाई देवेश उन्हें गालियाँ देने लगे।

वही इसके चलते उनकी मदद के लिए कॉल पर रहने वाले एयरटेल के कर्मचारी भूषण गूज्जर ने वहाँ स्वयं पहुँच गया। भूषण ने बताया कि वहाँ पहुँचकर देखा कि देवेश उनके साथी सागर की छाती पर बैठा है। इस पर जब भूषण एवं उसके साथ पहुँचे एक और कर्मचारी ने मामला सुलझाने की। तत्पश्चात, दोनों उन पर झपट पड़े और पीटने लगे। बकौल भूषण, पिटाई की वजह से उसके पैर के अंगूठे की हड्डी टूट गई है। एयरटेल के कर्मचारियों का कहना है कि जब वे वहाँ पहुँचे थे तो वाईफाई सही काम कर रहा था। यह बताने पर IAS अधिकारी एवं उसका भाई खीझ गए। सागर ने कहा है कि इसी पर दोनों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने सागर का हाथ मरोड़ा और उसकी छाती पर बैठ गए। उससे फ़ोन भी छीन लिया तथा वाईफाई का पैसा देने के लिए कहने लगे।

वही सागर का कहना है कि उसकी और भूषण की रॉड और पाइप से पिटाई की गई। उनका कहना है कि IAS अधिकारी ने पास के पुलिस थाने से पुलिस भी बुलाई। उन्होंने भी उन्हें पीटा। कर्मचारियों का कहना है कि इस पिटाई के निशान उनकी पीठ पर बने हुए हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में दबाव में काम कर रही है और उसने बहुत कहने सुनने के पश्चात् शिकायत दर्ज की। हालाँकि, IAS अफसर ने भी क्रॉस FIR दर्ज कराई है। इस मामले में किसी भी पक्ष की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। 2015 बैच के IAS अफसर अमन मित्तल जलगाँव के कलेक्टर और लातूर नगर निगम के आयुक्त रह चुके हैं। वर्तमान में महाराष्ट्र सरकार के जलापूर्ति एवं स्वच्छता विभाग में उपसचिव के पद पर तैनात हैं।

'जिहाद मेरे खून में है, कुर्बानी से नहीं डरेंगे', सद्दाम की पोस्ट देखते ही महाराष्ट्र पहुँच गई UP एटीएस, रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले हुआ ISIS साजिश का भंडाफोड़

'आज़ादी के बाद कांग्रेस की सरकारों ने नारी शक्ति को कमजोर माना...', त्रिशूर में PM मोदी का विपक्ष पर हमला

मुस्लिम बहुल लक्षद्वीप में बोले PM मोदी- 'भले ही क्षेत्रफल में छोटा है, लेकिन इसका दिल बहुत बड़ा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -