'बीमार पड़ोगे तो अस्पताल जाओगे न, मंदिर जाओगे तो वहां उल्टा दान मांग लेंगे...', राम मंदिर पर बोले तेजस्वी यादव
'बीमार पड़ोगे तो अस्पताल जाओगे न, मंदिर जाओगे तो वहां उल्टा दान मांग लेंगे...', राम मंदिर पर बोले तेजस्वी यादव
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बीजेपी एवं पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी राम मंदिर के बहाने अपनी और प्रधानमंत्री मोदी की मार्केटिंग कर रही है। वह बुधवार को मधुबनी के झंझारपुर में पूर्व सांसद रामदेव भंडारी की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे थे। इसी समारोहों में अपने संबोधन के चलते तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार भड़ास निकाली।

तेजस्वी यादव ने कहा, 'हम लोगों को नौकरी दे रहे हैं एवं ये लोग ईडी और CBI को बार-बार हमारे घर में घुसा देते हैं। लोग थक चुके हैं ये सब देखकर। मैं तो बचपन से देख रहा हूं ED-CBI। कुछ फर्क थोड़ी पड़ता है इन सब चीजों से। हम लोग लड़ते रहेंगे'। राम मंदिर को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर बरसते हुए तेजस्वी यादव ने पूछा, 'बीमार पड़ोगे तो अस्पताल जाओगे ने? भूख लगेगी और मंदिर जाओगे तो खाना मिलेगा? वहां तो उल्टा दान मांग लेंगे आपसे'। तेजस्वी यादव ने कहा, 'आप लोगों को जागना होगा। मैं किसी धर्म पर सवाल नहीं उठा रहा हूं। मैं तो स्वयं मुंडन करवाकर आया हूं। छठ पूजा मेरे भी घर पर होती है। भगवान मेरे दिल में हैं। ये लोग (भाजपा) बस बोलते हैं हम भगवा ले आए। क्या ये लोग लाए हैं? हमारे तो तिरंगे में भी भगवा है। हरा भी है। मगर यदि हरा झंडा लेकर घुमेंगे तो कहेंगे कि देखो नफरत पैदा कर रहा है। जिससे लोग आपस में लड़ते रहें। लाखों करोड़ रुपए जो अयोध्या में खर्च हो रहा है, उतने में कितने लोगों को नौकरी मिल जाती, शिक्षा मिल जाती'। 

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, 'मीडिया दिनभर हम लोगों से राम मंदिर, राम मंदिर, राम मंदिर, यही सब पूछते हैं। प्रभु श्री राम को मोदी जी की जरूरत है? प्रभु श्री राम चाहते तो अपना महल नहीं बनवा लेते खुद? लेकिन मोदी जी दिखा ऐसे रहे हैं कि उन्होंने प्रभु श्री राम को घर और महल दिलवा दिया। ये सब बेकार बात है। आस्था मन में होनी चाहिए। नीयत साफ होनी चाहिए। पाप करते रहेंगे और राम-राम करते रहेंगे, तो राम आशीर्वाद नहीं देंगे। दंगे-फसाद से बचने की आवश्यकता है'। 

श्रीराम मंदिर और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार, पूछताछ में हुए किए ये खुलासे

'जिहाद मेरे खून में है, कुर्बानी से नहीं डरेंगे', सद्दाम की पोस्ट देखते ही महाराष्ट्र पहुँच गई UP एटीएस, रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले हुआ ISIS साजिश का भंडाफोड़

'आज़ादी के बाद कांग्रेस की सरकारों ने नारी शक्ति को कमजोर माना...', त्रिशूर में PM मोदी का विपक्ष पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -