'अंगूरी भाभी' के साथ नाचने को लेकर हुई भयंकर जंग, आधी रात को मचा भारी हंगामा
'अंगूरी भाभी' के साथ नाचने को लेकर हुई भयंकर जंग, आधी रात को मचा भारी हंगामा
Share:

रतलाम: इन दिनों देशभर में शादी कार्यक्रम का सीजन चल रहा है। ऐसे में हर ओर वैवाहिक आयोजनों की धूम है तो वहीं सड़कों पर बारातों का शोर गुल देखने को मिल रहा है। आज हम शादियों एवं बारातों की बात इसलिए भी कर रहे हैं क्योंकि, मध्य प्रदेश में हो रहे विवाह कार्यक्रमों के बीच बुधवार की रात सूबे के इंदौर से रतलाम पहुंची एक बारात खासा ख़बरों में हैं। क्योंकि, इस बारात में आईं अंगूरी भाभी के साथ डांस करने को लेकर घराती एवं बाराती आपस में ही भिड़ गए।

बता दें कि, मध्य प्रदेश के इंदौर से रतलाम पहुंची एक बारात विवाह कार्यक्रम स्थल पहुंचने से पहले ही विवाद में आ गई। विवाद की वजह 'अंगूरी भाभी' को बताया जा रहा है। दरअसल, बारात डीजे की धुन पर नाचते हुए कार्यक्रम स्थल की तरफ बढ़ रही थी। इसी बीच अंगूरी भाभी के किरदार के समान नजर आने वाली एक महिला इंदौर से बारातियों के साथ ही आयोजन में सम्मिलित होने आई थी। मगर, बारात के साथ उन्हें डांस करते देख बारातियों के साथ साथ घराती भी संबंधित महिला के साथ डांस करने लगे, जिसपर बारातियों ने एतराज जताया। फिर क्या था. दोनों पक्षों के बीच बात बिगड़ गई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।

कहा जा रहा है कि, दोनों पक्षों के बीच विवाद रात लगभग 12 बजे हुआ है। बारात शहर के पैलेस रोड पर स्थित धर्मशाला में आयोजित विवाह कार्यक्रम की ओर जा रही थी। इसी बीच घराती एवं बारातियों के बीच अंगूरी भाभी के साथ डांस करने को लेकर झगड़ा हो गया, जो देखते ही देखते मारपीट में बद गया। आधी रात को सड़क पर बारातियों के बीच झगड़ा होते देख रहवासी भी खासा परेशान हो गए। हालात इतने बिगड़े की रहवासियों ने ही पुलिस को विवाद की खबर दे दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बारातियों एवं घरातियों के अलग-अलग कराया। 

मुंबई में पृथ्वी शॉ पर बड़ा हमला, बाल-बाल बचे क्रिकेटर

'नितीश कैबिनेट में कांग्रेस को एक ही मंत्री मिलेगा...', तेजस्वी यादव की दो टूक

Ind Vs Aus: WTC में सर्वाधिक शतक लगाने वाले बल्लेबाज़ बनेंगे रोहित शर्मा ? देखें आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -