मुंबई में पृथ्वी शॉ पर बड़ा हमला, बाल-बाल बचे क्रिकेटर
मुंबई में पृथ्वी शॉ पर बड़ा हमला, बाल-बाल बचे क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ पर मुंबई में बड़ा हमला हुआ है. हालाँकि, गनीमत यह रही कि वो इस हमले में बाल-बाल बच गए. वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं. दरअसल, क्रिकेटर अपने एक दोस्त की कार में बैठे हुए थे. इस दौरान पृथ्वी शॉ के साथ कुछ लोग सेल्फी लेना चाहते थे. उन्होंने भारतीय बैट्समैन को कई बार सेल्फी के लिए कहा, लेकिन दूसरी बार जब शॉ ने सेल्फी से मना कर दिया, तो कुछ लोग भड़क गए और उनके दोस्त की कार पर पथराव करने लगे. 

पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर हमला करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शॉ बीते कुछ समय से सुर्खियों में हैं. वो सुर्खियों में अपने खेल के कारण नहीं, बल्कि एक के बाद एक घट रही घटना के चलते है. पिछले दिनों वैलेंटाइन पर उनकी एडिट फोटो जमकर वायरल हुई थी, जिस पर शॉ को सबके सामने आकर सफाई तक देनी पड़ी थी.

14 फरवरी को शॉ की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस निधि तपाड़िया के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुई. निधि को उन्होंने अपनी पत्नी बताया. इस तस्वीर को कुछ ही मिनट में डिलीट कर दिया गया और फिर शॉ ने सफाई देते हुए कहा कि कोई उनकी तस्वीर एडिट कर रहा है और ऐसी चीजें दिखा रहा है, जो इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट नहीं की. उन्होंने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि किसी भी बात को हकीकत ना माना जाएं.

Ind Vs Aus: WTC में सर्वाधिक शतक लगाने वाले बल्लेबाज़ बनेंगे रोहित शर्मा ? देखें आंकड़े

भारतीय क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी सफलता

'इस वजह से बच गया रोहित शर्मा का टेस्ट करियर..', ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने किया बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -