'नितीश कैबिनेट में कांग्रेस को एक ही मंत्री मिलेगा...', तेजस्वी यादव की दो टूक
'नितीश कैबिनेट में कांग्रेस को एक ही मंत्री मिलेगा...', तेजस्वी यादव की दो टूक
Share:

पटना: बिहार में नीतीश कुमार के कैबिनेट विस्तार को लेकर महागठबंधन में जारी रस्साकशी के बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस को दो-टूक जवाब देते हुए कहा है कि यदि कैबिनेट विस्तार होगा, तो उनका एक ही मंत्री बनाया जाएगा। यह पहले ही निर्धारित हो गया था। हालांकि तेजस्वी यादव ने यह नहीं बताया कि कैबिनेट विस्तार कब होगा। बता दें कि कांग्रेस अपने विधायकों की तादाद के आधार पर दो और नेताओं को कैबिनेट में शामिल किए जाने की मांग कर रही है। 

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज गुरुवार (16 फ़रवरी) को दिल्ली से पटना पहुंचे थे। हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कैबिनेट विस्तार पर बयान दिया। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को लेकर पहले ही निर्धारित हुआ था कि कैबिनेट विस्तार होगा तो उनका एक मंत्री बनाया जाएगा। कैबिनेट विस्तार में कांग्रेस का एक मंत्री बनाने का फैसले पहले ही हो चुका है। अन्य दलों को निर्धारित करना है कि वे सरकार में शामिल होंगे या नहीं। 

दूसरी तरफ, कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह निरंतर पार्टी से दो नए मंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार पहले ही कह चुके हैं कि कैबिनेट विस्तार का फैसला तेजस्वी यादव करेंगे। ऐसे में RJD और कांग्रेस के बीच इस मसले पर रस्साकशी और बढ़ने के आसार हैं।

सीएम योगी पर अभद्र बयान देने को लेकर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने जताया खेद, कोर्ट ने किया माफ

'जिन्ना चले गए, लेकिन उनके वारिस मौजूद..', पलामू में हिन्दुओं पर हमले से भड़के गिरिराज सिंह

'सिंधिया की बदौलत बना हूं CM', भरी महफ़िल में शिवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -