'धमकाने को मेरे माथे पर रखी बंदूक', मशहूर एक्टर का पत्नी ने खोला राज!
'धमकाने को मेरे माथे पर रखी बंदूक', मशहूर एक्टर का पत्नी ने खोला राज!
Share:

पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान (Feroze Khan) ने हाल ही में चौकाने वाले खुलासे किये हैं। जी दरअसल इन दिनों वह अपनी शादी और तलाक को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। आपको बता दें कि फिरोज की पत्नी सईदा अलीजा ने उनसे अलग होने का ऐलान करते हुए उनपर कई बड़े इल्जाम लगाए थे। जी दरअसल फिलहाल दोनों कानूनी रूप में अलग होने जा रहे हैं। इस समय उनके तलाक का मामला कराची कोर्ट में चल रहा है। ऐसे में दोनों को हाल ही में कोर्ट के बाहर भी देखा गया था। जी दरअसल अलीजा ने अपनी शादी के खत्म होने का ऐलान सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था। अपने बयान में उन्होंने बताया था कि ''शादी के चार सालों में उन्होंने फिरोज खान के हाथों बहुत कुछ सहा है।''

Video: सिर्फ कोट पहनकर इवेंट में पहुंची मलाइका, देखने वाले बोले- 'दीदी अंदर का सब भूल गई'

केवल यही नहीं बल्कि अलीजा का कहना था कि फिरोज ने उन्हें धोखा दिया, ब्लैकमेल किया और उनके साथ मारपीट भी की थी। अब सामने आने वाली नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिरोज खान को लेकर सईदा अलीजा ने कोर्ट में बड़ा बयान दिया था। जी दरअसल पाकिस्तानी वेबसाइट गैलेक्सी लॉलीवुड की खबर के अनुसार, अलीजा ने कोर्ट में खुलासा किया कि फिरोज उन्हें बहुत मारा करते थे। इतना ही नहीं एक्टर ने उनके सिर पर उन्हें डराने-धमकाने के लिए बंदूक भी तान दी थी। जी हाँ और अलीजा ने कोर्ट में यह दरख्वास्त भी की कि फिरोज उन्हें अपने दोनों बच्चों की परवरिश के लिए एक-एक लाख रुपये हर महीने दें।

पति को मिला नेशनल अवॉर्ड तो खुशी से झूम उठी काजोल

जी दरअसल दोनों का बेटा एक महंगे स्कूल में पढ़ता है और बेटी अभी छोटी है। बेटी के दूध और डायपर में ढेर सारे पैसे खर्च होते हैं, जो अलीजा नहीं भर सकती हैं, क्योंकि उनके पास नौकरी नहीं है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिरोज खान ने उनकी इस रिक्वेस्ट को ठुकरा दिया है। फिरोज का कहना है कि वह 2 लाख के बजाए सिर्फ 20 हजार रुपये बच्चों की परवरिश के लिए दे सकते हैं। इसी के साथ ही फिरोज ने अपने बच्चों संग मुलाकात करने के लिए विसिटेशन राइट्स की याचिका डाली है।

कार्तिक ने नानी संग बिताए खास पल, शेयर की खूबसूरत फोटोज

बेटी संग रैंप पर उतरी ईशा कोपिकर

पति संग डिनर डेट पर पहुंची बिपाशा, लुक देखकर मर-मिटे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -