कुल्हाड़ी से बहु प्रियंका का सिर काटकर खुद थाने पहुँच गया ससुर, बोला- मेरा बेटा पुलिस में है...
कुल्हाड़ी से बहु प्रियंका का सिर काटकर खुद थाने पहुँच गया ससुर, बोला- मेरा बेटा पुलिस में है...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। ससुर ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी छोटी बहू का सिर धड़ से अलग कर दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद ससुर खुद थाने पहुंच गया और पुलिस को बताया कि उसने बहू का क़त्ल कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी का बेटा पुलिस में है और फिलहाल फर्रुखाबाद में पदस्थ है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला किरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मलिकपुर गांव का है। सुबह लगभग साढ़े सात बजे रघुवीर सिंह की छोटी बहू प्रियंका खाना बना रही थी। इसी बीच ससुर ने बहू पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वार इतना तेज था कि एक ही बार में बहू का सिर धड़ से अलग हो गया। ये देख घर वालों की चीख निकल गई। वे कुछ कर पाते तब तक ससुर घर से निकलकर सीथे थाने पहुंच गया। रघुवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने बहू की हत्या कर दी है। दरअसल, एक दिन पहले छोटी बहू का बड़ी बहू से विवाद हो गया था। जब ससुर ने बीच-बचाव किया तो छोटी बहू सुनने को राजी नहीं थी। इससे गुस्से में आकर ससुर ने अगले दिन हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं जब हत्या की खबर प्रियंका के परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। बेटी के ससुराल आते ही उन्होंने बवाल शुरू कर दिया। जयपुर हाइवे पर जाम लगाने का भी प्रयास किया। आखिर में  पुलिस ने जैसे-तैसे समझा बुझाकर शांत कराया। 

चोरो के बुलंद हुए हौसले, एसपी के घर से उड़ाए लाखों के जेवर

अपने ही माँ-बाप को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाला है मामला

कार और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -