अपने ही माँ-बाप को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाला है मामला
अपने ही माँ-बाप को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है यहाँ जिरवाबारी थाना इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। कहा जा रहा है कि एक बेटे ने सौतेली मां और पिता का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी को गोली लगाने के पश्चात् स्थानीय लोगों ने तुरंत ही सदर चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया एवं पति को हायर सेंटर रेफर किया। किन्तु उपचार के चलते उसकी भी मौत हो गई। दोनों जिरवाबारी थाना क्षेत्र स्थित धोबी झरना के पास स्थित भवनाथ कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। इस घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा, सदर DSP राजेंद्र दुबे, ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात आरम्भ की। आरभिंक तहकीकात में पुलिस को पता चला कि पारिवारिक विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया।

कहा जा रहा है कि युवक ने अपनी सौतेली मां मिली सिंह (40) के माथे पर तीन गोलियां मारी तथा बाद में पिता पप्पू यादव को 8 गोलियां मारी थी। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि घटना देर रात की है। जिसमें पति-पत्नी का गोली माकर क़त्ल कर दिया गया। पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की गहनता से जाँच की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

सीएम केजरीवाल के 'शीशमहल' पर हुए खर्च का ऑडिट करेगी CAG, भाजपा-कांग्रेस ने की थी जांच की मांग

हिंसाग्रस्त मणिपुर में सेना का रास्ता क्यों रोक रही महिलाएं ? सेना को छोड़ना पड़े 12 उग्रवादी

न खाना दिया न पानी! पुलिस हिरासत में तड़प-तड़पकर व्यक्ति की मौत, परिजनों का हंगामा, हत्या का केस दर्ज करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -