कार और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल
कार और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल
Share:

सीधी। प्रदेश में सड़क हादसे दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। एक दिन में अनेको सड़क हादसे सुने को मिलते है। जिसे परिजन अपने को बैठते है। इसी कड़ी में  तेज रफ्तार से आ रही कार और सामने से आरही बाइक के बीच भीषण भिंड़त हो गई। जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पीएम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस के मुताबिक यह घटना चौफाल गांव की है। इस दर्दनाक हादसे में बाइक में पीछे बैठे शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। दोनों व्यक्ति चौफाल गांव के निवासी बताए जा रहे है। पुलिस मामले कि जाँच कर ही है।  

जानकारी के मुताबिक जब हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर मौजूद लगो ने घेणा किन सुचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज रहा है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

भारी बारिश से हाल बेहाल, रेल पटरियों पर भरा पानी, रेल सेवा बाधित

आकाशीय बिजली गिरने से हुई पिता और 5 वर्षीय पुत्र की मौत

इंदौर में नहीं खेला जायेगा आइसीसी वनडे विश्व कप 2023 का एक भी मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -