पापा ने डांटा तो परेशान होकर छात्रा ने लगाई फांसी
पापा ने डांटा तो परेशान होकर छात्रा ने लगाई फांसी
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह लखनऊ का है. इस मामले में इन्दिरानगर थाना क्षेत्रान्तर्गत स्थित सूर्या अपार्टमेंट निवासी 12वीं की छात्रा ने पिता की डांट से परेशान होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. इस मामले में मृतका के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस का कहना भी कुछ ऐसा ही है. पुलिस ने कहा, ''इससे मौत के कारणों की सही जानकारी नहीं मिल सकी है.''

वहीं उन्हें सूचना दिये बिना ही परिवार वाले छात्रा को अस्पताल लेकर चले गये लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में इंस्पेक्टर इंदिरानगर संतोष कुशवाहा ने कहा, ''सूर्या अपार्टमेंट निवासी अनिल सिंह प्राइवेट जॉब करते हैं. उनकी 17-वर्षीय बेटी सी-ब्लॉक स्थित रानी लक्ष्मी बाई स्कूल में कक्षा 12 की छात्रा है. बीते बुधवार को अनिल किसी काम से कानपुर गए थे और जब वह लौटे तो पत्नी ने बताया कि छात्रा सुबह से कमरे से नहीं निकली है.

फिर परिवार के लोगों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन वो अंदर से बन्द था. उन्होंने खिड़की खोली तो खिड़की से बेटी का शव देखा और दुपट्टे के सहारे पंखे से बेटी का शव लटकता देख अनिल चीखने लगे.'' वहीं इस मामले में आगे बताया गया कि, ''सभी कैसे भी छात्रा को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.'' वहीं इंस्पेक्टर का कहना है कि ''आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है. कमरे की तलाशी लेने पर भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. पड़ोसियों की माने तो पिता की डांट से परेशान होकर छात्रा ने यह कदम उठाया है.'' इस मामले में अब पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पत्नी बनाकर युवक ने बनाए युवती संग संबंध और फिर दिया खौफनाक अंजाम

सड़क किनारे खून से शनी मिली महिला की लाश, मचा हंगामा

पिता ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो बेटे ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -