पिता ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो बेटे ने ले ली जान
पिता ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो बेटे ने ले ली जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को गांव चेलावास का बताया जा रहा है जहाँ शराब के लिए पैसा नहीं देने पर एक युवक ने अपने पिता की सिर पर पत्थर से वार कर दिया और उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग भी गया. वहीं पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे की शिकायत को सुनने के बाद बड़े बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दायर कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ उप नागरिक अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में पुलिस को दी गई शिकायत में गांव चेलावास निवासी आठवीं के छात्र ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, ''उसका बड़ा भाई शराब का आदी है. मंगलवार को भाई ने पिता से रात करीब 8 बजे शराब के लिए पैसे मांगे. जिस पर पिता ने मना करते हुए कहा कि तू कोई काम धंधा करता नहीं, रोजाना शराब के लिए पैसे कहां से आएंगे. पिता ने भाई को एक थप्पड़ भी मार दिया.

इसके बाद भाई घर से चला गया. बुधवार शाम को पिता रोजाना की तरह शाम को टहलने के लिए रेलवे स्टेशन के पास गया था और शाम करीब साढ़े छह बजे पशु घर में पशुओं को संभालने के लिए पहुंचा तो वहां भाई ने एक भारी पत्थर से अपने पिता के सिर पर वार शुरू कर दिए.'' इसी के साथ आगे मनोज ने अपनी शिकायत में कहा कि, ''उस समय वह भी पशुघर में पशुओं को चारा डालने के लिए आया हुआ था. अपने पिता के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह उनके पास पहुंचा तो भाई वहां से फरार हो गया. पिता को लहूलुहान देखकर उसने अपने घर के अन्य लोगों को इसकी सूचना दी.'' वहीं उसके बाद घायल पिता को लेकर सभी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उनकी मौत हो गई थी. वहीं पुलिस अब आरोपी की तलाश में है.

एनसीआरबी के रिपोर्ट में मध्यप्रदेश इस तरह के अपराध की श्रेणी में नंबर वन

पति कहता था 'कार लेकर दो...', पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम

बिल्ली से रेप करने के बाद मोम से जलाया उसका शरीर, खौफनाक कहानी सुनकर दहल जाएगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -