पत्नी बनाकर युवक ने बनाए युवती संग संबंध और फिर दिया खौफनाक अंजाम
पत्नी बनाकर युवक ने बनाए युवती संग संबंध और फिर दिया खौफनाक अंजाम
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह जबलपुर का है. इस मामले में गोहलपुर क्षेत्र में एक युवती ने अपने ही कथित पति के खिलाफ बलात्कार का मामला दायर करवा दिया है और बताया गया है कि युवक और युवती एक होटल में 4 दिन तक रुके फिर युवक के घर पर दोनों ने 2 रातें एक साथ बिताई. वहीं उसके बाद ना जाने क्या हुआ कि लड़की ने अपने ही कथित पति के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करा दिया. इस मामले में पुलिस को प्राप्त शिकायत के अनुसार गोहलपुर क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय युवती का दो साल पहले युवक से परिचय हुआ था और दोनों में मोबाइल पर बातचीत होती थी.

उसके बाद 12 अक्टूबर को युवक ने युवती को फोन कर मदनमहल चक आने के लिए कहा, तो वह वहां पहुंची और युवक उसे ऑटो में बैठाकर श्रीराधा होटल दमोह नाका रोड ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद बताया गया है कि जब युवती ने विरोध किया, तो आरोपित युवक ने उससे शादी का वादा कर दिया लेकिन फिर युवती को उसपर यकीन हो गया.

वहीं उसके बाद युवक ने उसे 4 दिन तक होटल में रखा और संबंध बनाए, और 16 अक्टूबर को वह युवती को अपने घर हटा जिला दमोह ले गया. उसके बाद उसने उसे पत्नी के रुप में रखकर यौन संबंध बनाता रहा और 18 अक्टूबर को युवक बैंक का काम होने के कारण भोपाल जाने की बात कहकर चला गया लेकिन वह वापस नहीं आया और मोबाइल भी बंद कर लिया. वहीं युवक की मां उसे जबलपुर लेकर आई और उसे चाचा के घर में छोड़कर चली गई और अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

बिल्ली से रेप करने के बाद मोम से जलाया उसका शरीर, खौफनाक कहानी सुनकर दहल जाएगा दिल

फेसबुक पर सेना के जवान को प्रेमजाल में फंसाकर युवती ने ले ली गोपनीय रिपोर्ट

माँ से कहासुनी के बाद बेटे ने दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -