सड़क किनारे खून से शनी मिली महिला की लाश, मचा हंगामा
सड़क किनारे खून से शनी मिली महिला की लाश, मचा हंगामा
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है. इस मामले में एक महिला का मर्डर हुआ है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के कटारा हिल्स क्षेत्र में क्रिमिनल वाहन में महिला का शव लेकर आए और सड़क किनारे फेंक कर भाग गए, वहीं वह महिला कौन है और उसके साथ क्या हुआ पुलिस को अब तक कुछ समझ नहीं आया है लेकिन वह पता लगाने की कोशिश में लगी हुई है.

इस मामले में बताया जा रहा है सड़क किनारे महिला की लाश गिराने के बाद से इलाके में सभी हैरान है और किसी को कुछ समझ भी नहीं आया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक राजधानी के कटारा हिल्स इलाके में बर्रई जोड़ हाईवे पर बुधवार को एक महिला का शव मिला है और महिला के माथे, गले और शरीर में चोट के निशान मिले हैं. पुलिस का ऐसा मानना है कि उसकी हत्या की गई और उसके बाद उसके शव को यहां फेंक दिया गया और संधि के बीच बताया जा रहा है कि महिला का अपहरण और बलात्कार किया गया होगा परंतु पुलिस इस मामले में कुछ भी बोल पाने में सक्षम नहीं है.

इस मामले में पुलिस ने महिला का शव कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ''पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि महिला के साथ क्या हुआ होगा.''

पति कहता था 'कार लेकर दो...', पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम

बिल्ली से रेप करने के बाद मोम से जलाया उसका शरीर, खौफनाक कहानी सुनकर दहल जाएगा दिल

फेसबुक पर सेना के जवान को प्रेमजाल में फंसाकर युवती ने ले ली गोपनीय रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -