पिता और भाई ने ही उतारा बेटी के पुरे परिवार को मौत के घाट, ट्रिपल मर्डर से इलाके में मची सनसनी
पिता और भाई ने ही उतारा बेटी के पुरे परिवार को मौत के घाट, ट्रिपल मर्डर से इलाके में मची सनसनी
Share:

पटना: बिहार से एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक ही परिवार के मासूम बच्चे समेत दंपति का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया. मामला नवगछिया जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नवटोलिया का है. नवटोलिया निवासी चंदन (40) उनकी पत्नी चांदनी (23) एवं बेटी रोशनी (2) का क़त्ल हुआ है. एक रिपोर्ट के अनुसार, 3 वर्ष पूर्व दोनों ने प्रेम प्रसंग में शादी की थी. हत्या का आरोप लड़की के पिता और भाई पर लगा है. कहा जा रहा है कि चंदन और चांदनी के बीच प्रेम प्रसंग था. लड़की के घरवाले इससे नाराज चल रहे थे तथा मौका पाकर उनका क़त्ल कर दिया गया.

मृतक चंदन के भाई ने बताया कि लड़की के पिता पप्पू सिंह घर के बगल में ही काम कर रहे थे. उसने पहले दोनों को रॉड से मारा इसके पश्चात् पप्पू सिंह का बेटा धीरज वहां पहुंचा तथा उसने तीनों पर गोलीबारी कर दी. जिसके चलते मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. गोपालपुर के नवटोलिया में चंदन का दो घर है एक घर सड़क के किनारे है जहां उसके मां पिता रहते थे तथा गांव के अंदर बने घर मे चंदन परिवार के साथ रहता था. चंदन अपने परिवार के साथ पिता के घर उनकी तबीयत जानने पहुंचा था. दोनों हत्यारे घटना के पश्चात् फरार हो चुके हैं.

नागचिया के उपविभागीय पुलिस अफसर (नवनियुक्त) ओम का प्रकाश अरुण ने बताया कि दोनों बाप बेटे की गिरफ्तारी के लिये टीम का गठन कर दिया गया है. प्रेम प्रसंग में परिवार का क़त्ल हुआ है. 3 वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी, जिससे परिजन नाखुश थे. आज लड़की के पिता ने अवसर प्राप्त होते ही पहले दोनों पर रॉड से हमला किया फिर तीनों पर गोलियां चलाई. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

अचानक बेपटरी हुई चारमीनार एक्सप्रेस, आधा दर्जन लोग हुए घायल

'मुबारक हो लाला..', शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर विराट कोहली ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

एक बेहिजाबी हिन्दू को वहां जाने कैसे दिया ? स्मृति ईरानी के 'मदीना' दौरे पर भड़के इस्लामवादी, सऊदी अरब को कहा भला-बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -