MP में मतदान के बीच कांग्रेस नेता पर हुआ जानलेवा हमला, बचाने आए शख्स की हुई मौत
MP में मतदान के बीच कांग्रेस नेता पर हुआ जानलेवा हमला, बचाने आए शख्स की हुई मौत
Share:

छतरपुर: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मतदान के बीच छतरपुर में कांग्रेस उम्मीदवार पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है। इस हमले में कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम सिंह नाती राजा की गाड़ी चला रहे कांग्रेस कार्यकर्ता सलमान खान की मौत हो गई। मामले में विक्रम सिंह ने भाजपा उम्मीदवार अरविंद पटेरिया और उनके समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

वही यह घटना छतरपुर जिले के अकौना गांव के समीप की है। छतरपुर की राजनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा शुक्रवार प्रातः अपने समर्थकों के साथ खजुराहो थाना पुहंचे। यहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार अरविंद पटेरिया पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार रात खबर प्राप्त हुई कि भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया टेक क्षेत्र में मतदाताओं को रुपए बांट रहे हैं। तत्पश्चात, नातीराजा अपनी टीम के साथ रनेहफाल रोड से टौरिया टेक की ओर निकल गए। कांग्रेस नेता विक्रम सिंह नातीराज के अनुसार, उन्हें रास्ते में अकौना गांव के पास भाजपा उम्मीदवार अरविंद पटेरिया और उनके समर्थक मिले। उन्होंने पहले गाली-गलौच की तथा फिर गाड़ी चढ़ाकर मारने का प्रयास किया।

इसके चलते उन्हें बचाने के लिए गाड़ी से निकले सलमान खान के ऊपर हमला कर दिया। मौके पर फायरिंग भी की तथा फिर सलमान पर गाड़ी चढ़ाकर भाग निकले। नातीराजा ने किसी प्रकार अपनी जान बचाई। घटना में राजनगर विधानसभा से यूथ कांग्रेस अध्यक्ष शिवम बुंदेला के पैर में भी चोट आई है। घटना के बारे में बताते हुए नातीराजा फूट-फूटकर रोने लगे। भाजपा उम्मीदवार अरविंद पटेरिया ने वीडियो जारी कर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर शराब के नशे में आपस में वाहन टकराने की बात कही है। उन्होंने मामले की तहकीकात की बात कही है। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि बेटे को गाड़ी से कुचलकर मारा गया है।

उद्योगपति की कार का शीशा तोड़कर 41 लाख रूपये ले उड़ा बदमाश, जाँच में जुटी पुलिस

वर्ल्ड कप फाइनल में दो बार भारत को पटखनी दे चूका है ऑस्ट्रेलिया, क्या अहमदाबाद में कंगारुओं पर नकेल कसेगा हिंदुस्तान ?

दिल्ली की हवाओं में जहरीलापन जारी, धुंध की चादर में लिपटी राजधानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -