उद्योगपति की कार का शीशा तोड़कर 41 लाख रूपये ले उड़ा बदमाश, जाँच में जुटी पुलिस
उद्योगपति की कार का शीशा तोड़कर 41 लाख रूपये ले उड़ा बदमाश, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ गांव राई स्थित उप तहसील के बाहर खड़ी उद्योगपति की कार का शीशा तोड़कर चोर 41 लाख रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। उद्योगपति एवं उनका ड्राइवर कार के पास पहुंचे तो चोरी का पता लगा। तत्पश्चात, इसकी खबर राई थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। चोरों का पता लगाने के लिए CCTV खंगाले जा रहे हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, सोनीपत के गोकुल नगर निवासी उद्योगपति वीरेंद्र बंसल अपनी कार में सवार होकर किसी काम से राई उप तहसील में आए थे। वह कार को बाहर खड़ी कर किसी से मिलने के लिए चले गए। उनकी कार के अंदर बैग में 41 लाख रुपये की नकदी रखी थी। इसी बीच कार ड्राइवर कुछ बात करने के लिए वीरेंद्र के पास चला गया। तभी कुछ चोरों ने कार का कांच तोड़कर 41 लाख रुपये से भरा बैग चोरी कर लिया।

बैग में नकदी के साथ ही कुछ कागजात भी रखे हुए थे। जब ड्राइवर व उद्योगपति कार के पास आए तो मामले का पता लगा। उन्होंने पुलिस के पास मुकदमा दर्ज करवाया। तत्पश्चात, राई थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। चोरों की पहचान के लिए घटनास्थल के पास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। राई थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि अपराधियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

वर्ल्ड कप फाइनल में दो बार भारत को पटखनी दे चूका है ऑस्ट्रेलिया, क्या अहमदाबाद में कंगारुओं पर नकेल कसेगा हिंदुस्तान ?

दिल्ली की हवाओं में जहरीलापन जारी, धुंध की चादर में लिपटी राजधानी

Deepfake पर फूटा PM मोदी का गुस्सा, बोले- 'मैंने बचपन से गरबा नहीं खेला है और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -