हरियाणा प्रदेश नेता 'विकास चौधरी' की हत्या में आया नया मोड़, ये है रिपोर्ट
हरियाणा प्रदेश नेता 'विकास चौधरी' की हत्या में आया नया मोड़, ये है रिपोर्ट
Share:

विकास चौधरी की हत्या के बाद से कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता तकरीबन हर सप्ताह नए खुलासे कर रहे हैं. बता दे कि इस कड़ी में हरियाणा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में ढाई महीने बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 27 जून को हरियाणा कांग्रेस नेता की हत्या में एक हेड कांस्टेबल का नाम सामने आया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल, अस्पताल में भर्ती 

अपने बयान में पुलिसकर्मी पर आरोप लगा है कि यह गैंगस्टर कौशल की मदद कर रहा था. इतना ही नहीं, इसी पुलिसकर्मी ने ही कौशल को विकास चौधरी का नंबर उपलब्ध कराया था. एसटीएफ ने आरोपित हेड कोंस्टबल को गिरफ़्तार कर लिया है. इसके अलावा विकास चौधरी के एक पीएसओ का नाम भी सामने आया है.यह भी पता चला है कि आरोपित हेड कांस्टेबल स्पेशल टास्क फोर्स (Haryana Special Task Force) में तैनात था. कुछ दिन पहले ही उसकी तैनाती फरीदाबाद पुलिस में हुई है. 27 जून की सुबह 9 बजे फरीदाबाद सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी थी. विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

अस्पताल में नहीं हो सके टेस्ट, तो वापस जेल भेजे गए अमित जोगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विकास चौधरी हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता थे. विकास कुछ साल पहले ही इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे और उन्हें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के गुट का बताया जाता था. विकास के इनेलो छोड़ने के पीछे फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट न मिलना वजह बताई जा रही थी. ऐसे में राजनीतिक हलकों में यह भी माना जा रहा था कि इस बार विकास फरीदाबाद सीट से चुनाव लड़ सकते थे. यह अलग बात है कि आखिकरकार टिकट अवतार सिंह भड़ाना को मिला.

मोटर व्हीकल एक्ट: यदि पुलिसकर्मी ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, तो भरना होगा दोगुना जुर्माना

जौहर यूनिवर्सिटी मामला: आज़म खान के परिवार पर भी कानून ने कसा शिकंजा, पत्नी को भेजा

नोटिसथाने में महिला के कपड़े उतारकर की गई पिटाई और प्राइवेट पार्ट पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -