पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल, अस्पताल में भर्ती

मेरठः उत्तर प्रदेश से पुलिस मुठभेड़ की एक घटना सामने आई है। राज्य के मेरठ जिले में थाना कंकर खेड़ा क्षेत्र की डिफेंस एंक्लेव कॉलोनी में महिला से कुंडल छीनकर दो बदमाश भाग रहे थे। भागने के क्रम में उनका मुठभेड़ पुलिस से हो गया। इस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने बदमाशों से कुंडल जब्त कर लिया है। और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के डिफेंस एंक्लेव निवासी अंजू देवी पत्नी सतेंद्र मलिक मंगलवार शाम कॉलोनी में टहल रही थीं।

आरोप है कि काली बाइक से आए दो बदमाशों ने उनके कुंडल लूट लिए। विरोध करने पर धक्का देकर भागने लगे। अंजू के शोर मचाने पर लोगों ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों की बाइक फिसलने के बाद लोगों ने दोनों को पकड़कर पीटा। दोनों बदमाश पब्लिक से छूटकर भागने लगे। वहीं ऐनवक्त पर सीओ दौराला जितेंद्र सरगम और इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा बीपी राणा फोर्स लेकर पहुंचे।

बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लगी। आरोपियों ने पूछताछ में नितिन व अमन निवासी कंकरखेड़ा नाम बताया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। घायल बदमाशों का  जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित को शिनाख्त के लिए बुलाया है। 

पंजाब नेशनल बैंक में डकैती, साढ़े सात लाख रूपये की डकैती

रिपोर्ट लिखने के बदले पुलिस ने कहा- 'शारीरिक संबंध बनाओ या आर्थिक लाभ पहुंचाओ...'

पति को बंधक बनकर पत्नी को झाड़ियों में ले गए दरिंदे और बनाया हवस का शिकार

Most Popular

- Sponsored Advert -