अस्पताल में नहीं हो सके टेस्ट, तो वापस जेल भेजे गए अमित जोगी
अस्पताल में नहीं हो सके टेस्ट, तो वापस जेल भेजे गए अमित जोगी
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी के बेटे एवं पूर्व MLA अमित जोगी को अस्पताल में टेस्ट न हो पाने की वजह से उन्हें वापस जेल भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार, रात लगभग 2.30 बजे वापस उन्हें पेंड्रा (Pendra) उपजेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में जांच न होने के कारण अमित जोगी ने स्वयं डॉक्टर को कहा कि जब अभी जांच नहीं हो पा रही हैं, तो मुझे जेल ही पहुंचा दिया जाए. आपको बता दें कि सांस लेने में तकलीफ के बाद बुधवार रात अमित जोगी को जेल से अस्पताल लाया गया था. 

गौरतलब है कि चुनाव में अपने जन्म स्थान के बारे में गलत जानकारी देने के इल्जाम में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी के बेटे एवं पूर्व MLA अमित जोगी को गिरफ्तार किया गया है. छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस ने मंगलवार (03 सितंबर) को अमित को उनके घर मरवाही सदन से गिरफ्तार कर उन्हें 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेजा है. 

आपको बता दें कि अमित जोगी जब MLA थे तो 3 फरवरी 2018 को उनके खिलाफ गोरेला थाने में धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया था. यह मामला 2013 में मरवाही विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी रहीं समीरा पैकरा ने दर्ज कराया था. 

पीएम मोदी ने रूस में उठाया जाकिर नाइक के प्रत्यर्पण का मुद्दा, मलेशियाई पीएम से की मुलाकात

रूस दौरे का आज अंतिम दिन, ईस्टर्न इकोनोमिक फोरम में शामिल होंगे पीएम मोदी

मोदी सरकार पर जमकर बरसे मनीष तिवारी, दूसरे कार्यकाल पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -