फरीदाबाद: मूर्ति विसर्जन के दौरान यमुना नदी में 3 बच्चे डूबे, एक का शव बरामद
फरीदाबाद: मूर्ति विसर्जन के दौरान यमुना नदी में 3 बच्चे डूबे, एक का शव बरामद
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली- NCR से लगे हरियाणा के बल्लभगढ़ जिले में शुक्रवार को मूर्ति विसर्जन दौरान यमुना नदी में डूबे तीन चचेरे भाइयों में एक किशोर का शव आज शनिवार को बरामद कर लिया गया है, वहीं NDRF की टीम दो अन्य के शवों की तलाश में लगी हुई है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बरामद किए गए शव की शिनाख्त सुमित के रूप में हुई है. ये तीनों बच्चों के यमुना में डूबने के बाद घंटों तक गांव वाले गोताखोर उनकी खोज में जुटे रहे, मगर देर शाम तक उनका कोई सुराग नहीं लगा था.

दरअसल, ये फरीदाबाद जिले में बल्लभगढ़ तहसील के अंतर्गत आने वाले करनेरा गांव का है. पुलिस के मुताबिक, जहां करनेरा कॉलोनी के निवासी सुखबीर ने बताया कि बीते शुक्रवार 15 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे वह अपने परिवार के साथ दुर्गा पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन के लिए छायंसा स्थित यमुना घाट पर पहुंचे. जहां पर मूर्ति विसर्जन के बाद परिवार के लोग यमुना नदी में नहाने के लिए गए थे. इसी दौरान उसका 17 वर्षीय बेटा अनुज, उनके भाई कर्ण सिंह के बेटे सुमीत उम्र 17 साल और पीयूष 16 साल यमुना नदी में नहाते वक़्त गहरे पानी में समा गए.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बीच पानी के तेज बहाव के चलते तीनों बच्चे डूब गए. उनके भाई अपने परिवार समेत महीपालपुर दिल्ली में रहते हैं. वहीं, अनुज, सुमित और पीयूष को पानी में डूबते देख लोगों में चीख-पुकार मच गई. वहीं भगदड़ की आवाज सुनकर भारी तादाद में स्थानीय गांव वाले मौके पर पहुंच गए. ऐसे में कुछ गांव वाले बच्चों के बचाने के लिए यमुना नदी में कूद गए, मगर काफी मशक्कत करने के बाद भी बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा.

चैनलों और OTT प्लेटफॉर्म को अपने पुराने कंटेंट बेचेगा प्रसार भारती, नोटिफिकेशन जारी

लार्सन टुब्रो ने एलएंडटी एडुटेक के सीईओ के रूप में सब्यसाची दास को किया नियुक्त

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड विश्व स्तरीय प्रशिक्षित बल है: अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -