लार्सन टुब्रो ने एलएंडटी एडुटेक के सीईओ के रूप में सब्यसाची दास को किया नियुक्त

वर्चुअल लर्निंग, लार्सन एंड टुब्रो, प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग, निर्माण, विनिर्माण और सेवा इकाई के उच्च संभावित स्थान में प्रवेश करते हुए, एलएंडटी एडुटेक के लॉन्च की घोषणा की - एक नया उद्योग-आधारित, अनुप्रयोग-आधारित, व्यावहारिक उन्मुख शिक्षण मंच , प्रौद्योगिकी में दृढ़ता से निहित है।

लार्सन एंड टुब्रो ने सब्यसाची दास को एलएंडटी एडुटेक का मुख्य कार्यकारी नियुक्त किया है, जो वर्चुअल लर्निंग और क्षमता निर्माण के क्षेत्र में कंपनी की नई व्यावसायिक पहल है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह उस उद्यम का नेतृत्व करेंगे जो छात्रों और इच्छुक पेशेवरों के लिए एक उद्योग-आधारित, एप्लिकेशन-आधारित, मजबूत सीखने का मंच प्रदान करेगा, जो प्रौद्योगिकी में दृढ़ता से निहित है, जो सभी इंजीनियरिंग और प्रमुख प्रौद्योगिकी कार्यक्षेत्रों को प्रभावित करेगा।

नव नियुक्त सब्यसाची दास ने कहा ''एलएंडटी एडुटेक प्लेटफॉर्म पिछले 18 महीनों से बन रहा है और क्यूरेटेड, रिच, एप्लिकेशन-ओरिएंटेड कंटेंट के समृद्ध भंडार के साथ, अब हम अपनी पेशकश को बाजार में ले जाने के लिए तैयार हैं। एलएंडटी के भीतर मौजूद गहन ज्ञान और व्यापक अनुभव के साथ, हमारा नया व्यवसाय छात्रों और पेशेवरों दोनों को मास्टर्स से सीखने का अवसर प्रदान करता है।''

चैनलों और OTT प्लेटफॉर्म को अपने पुराने कंटेंट बेचेगा प्रसार भारती, नोटिफिकेशन जारी

बंगाल की खाड़ी में बन रहा कम दबाव का क्षेत्र, इन राज्यों में IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट

मूर्ति विसर्जन करने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, अचानक नदी में डूबने लगे भक्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -