वीकेंड का वार होस्ट करना फराह को पड़ गया भारी, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर सूना दी खरी- खोटी
वीकेंड का वार होस्ट करना फराह को पड़ गया भारी, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर सूना दी खरी- खोटी
Share:

दर्शकों ने इस बिग बॉस 15 वीकेंड के वार पर सलमान खान को जमकर याद किया. हालांकि शो को बॉलीवुड की पॉपुलर कोरियाग्राफर फराह खान ने bigg boss को होस्ट किया. सलमान खान की तरह ही फराह खान सभी कंटेस्टेंट को उनकी हरकतें एक एक करके गिनवाते हुए लताड़ लगा दी है. वेक अप कॉल देने से लेकर कंटेस्टेंट्स की कमियों को दिखाने तक फराह ने होस्टिंग की जिम्मेदारी बखूबी को निभाया. फराह खान ऐसे में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल की खूब खिंचाई की क्योंकि वजह को हर चीज का जिम्मेदार समझ रहे हैं.

हालांकि प्रतीक सहजपाल के फैंस फराह खान के इस निर्णय से नाखुश नज़र आ रहे है. इतना ही नहीं बल्कि फैंस का ये भी बोलना है कि प्रतीक को फराह खान टारगेट करने लगी. फराह खान ने वीकेंड के वार एपिसोड में प्रतीक से बोला है कि करण कुंद्रा से जुड़ी बार-बार की अपनी शिकायतों को वो दूर कर लें. प्रतीक से फराह ने बोला है कि हर चीज के लिए वो करण को ही दोषी बताते हुए अगर मौका दे दिया गया उन्हें तो देशभर में बढ़ने वाले कोरोना वायरस (Covid-19) के लिए भी वो उन्हें ही दोषी बताया जाएगा.

इस बीच  प्रतीक ने भी खुद को सही साबित करने का प्रयास किया. हालांकि प्रतीक ने ये भी बोला है कि करण की गलतियों के लिए उन्हें माफ तो कर दिया है लेकिन भूल नहीं पाए. प्रतीक से फराह ने बोला है कि चीजों को तुम अपने मन में रखते हो. शमिता शेट्टी से फराह ने बोला है कि वो सही तरीके से उनकी बातों को प्रतीक को समझाएं. प्रतीक के प्रति फराह खान के इस व्यवहार को देख फैंस खूब खरी-खोटी सुनाने लगे.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा- वीकेंड का वार कितना बकवास रहा. फराह खान को शर्म आनी चाहिए प्रतीक सहजपाल को नीचा दिखाने के लिए. करा प्रयास कर रही है वो बताने का. कोई भी आपको मारे पीटे, बस आप चुप रहो, मुद्दे को मत उठाओ. सच में मैं सलमान खान को मिस कर रहा हूं.

 

अंकिता लोखंडे के दूल्हे संग इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

फोटोशूट के दौरान मौनी रॉय से हुई ऐसी चूक कि हो गई 'Oops Moment' का शिकार

सामने आया अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का प्री-वेडिंग वीडियो, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -