सामने आया अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का प्री-वेडिंग वीडियो, फैंस हुए दीवाने
सामने आया अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का प्री-वेडिंग वीडियो, फैंस हुए दीवाने
Share:

शादियों का सीजन शुरू होते ही विक्की कौशल एवं कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। विक्की-कटरीना के पश्चात् अगला नबंर अंकिता लोखंडे का है। अंकिता लोखंडे टीवी जगत का जाना माना नाम हैं। जल्द ही वो भी विक्की जैन संग शादी करने वाली हैं। कुछ समय पहले अंकिता लोखंडे ने प्री-वेडिंग सेरेमनी वीडियो साझा किया था, जिसने सबका दिल जीत लिया था। अब अंकिता ने अपना प्री-वेडिंग वीडियो शेयर किया, जिसे बार-बार देखने का मन कर रहा है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को विक्की जैन के साथ शादी के बंधने में जा रही हैं। शादी से चंद दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना प्री-वेडिंग वीडियो साझा किया है। वीडियो में अंकिता एवं विक्की को रेगिस्तान में रोमांस करते देखा जा सकता है। सफ़ेद साड़ी एवं ओपन बालों में अंकिता बेहद सुन्दर नजर आ रही हैं। विक्की भी अंकिता को मैच करते हुए व्हाइट पैंट-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

वही दोनों को याच पर रोमांटिक होते भी देखा जा सकता है। वीडियो के आखिर मे ढलते सूरज के साथ कपल के खूबसूरत पलों को कैद किया गया है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि इसकी शूटिंग दुबई में की गई है। एक मिनट 9 सेकेंड का वीडियो किसी फिल्मी ट्रेलर से कम नहीं है। प्री-वेडिंग वीडियो देख कर अनुमान लगाया जा सकता है कि अंकिता-विक्की की शादी कितनी ग्रैंड होने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 14 दिसंबर को अंकिता-विक्की की शादी ग्रैंड हयात से होगी। 11 दिसंबर से कपल की शादी की रस्में आरम्भ हो चुकी है। कल अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसकी फोटोज सामने आ चुकी हैं।

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी

आज भी लोगों के दिलों में राज करते है रामानंद सागर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -