अंकिता लोखंडे के दूल्हे संग इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो
अंकिता लोखंडे के दूल्हे संग इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न तक, प्रत्येक स्थान पर शहनाइयों की गूंज है। कटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी के पश्चात् अब टेलीविज़न की गॉर्जियस डीवा अंकिता लोखंडे अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी रचा रही हैं। अंकिता की शादी 14 दिसबंर को है। शादी से पूर्व अभिनेत्री की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज भी आरम्भ हो गई हैं। 

अंकिता की मेहंदी सेरेमनी में टेलीविज़न अभिनेत्री सना मकबूल भी सम्मिलित हुईं। सना ने अभिनेत्री की मेहंदी सेरेमनी से कई सारे वीडियोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किए हैं। वीडियो में सना ने अंकिता की मेहंदी सेरेमनी में हुए धमाल की झलक प्रशंसकों के साथ साझा की है। 

सना मकबूल ने अपनी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर अंकिता की मेहंदी के फंक्शन में उनके होने वाले दूल्हे राजा संग खूब भांगड़ा डांस किया। वीडियो में विक्की जैन अपनी मेहंदी के फंक्शन को बहुत एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं तथा सना संग बेहतरीन भांगड़ा डांस कर रहे हैं। सना ने अंकिता लोखंडे संग भी वीडियो साझा किया है। वीडियो में अंकिता विक्की जैन के नाम की मेहंदी लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। अंकिता बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। गुलाबी ड्रेस में अंकिता के चेहरे पर वेडिंग ग्लो साफ नजर आ रहा है। प्रशंसकों को अब अभिनेत्री की शादी की फोटोज की बेसब्री से प्रतीक्षा है। 

प्रोड्यूसर की धोखाधड़ी का शिकार हो गई थी ये मशहूर अदाकारा, बेचना पड़ा था घर

मेहँदी सेरेमनी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है आशिया काजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -