कुएं में गिरी बिल्ली को बचाने उतरा परिवार, 5 की गई जान
कुएं में गिरी बिल्ली को बचाने उतरा परिवार, 5 की गई जान
Share:

अहमदनगर: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ जिलें के नेवासा ब्लॉक के वकाडी गांव में एक पालतू बिल्ली सूखे कुएं में गिर गई. इस बिल्ली को बचाने के लिए परिवार के 5 लोग कुएं उतरे तथा सभी की जान चली गई. इस घटना के पश्चात् से स्थानीय प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए. अहमदनगर जिला प्रशासन की बचाव टीम को मौके पर भेजा गया. आनन-फानन में सूखे कुएं से परिवार के शवों को बाहर निकाला गया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार शाम लगभग 5 बजे कुएं में पालतू बिल्ली के गिरने के पश्चात् परिवार के लोग उसे बचाने के लिए नीचे उतरे हुए थे. सूखे कुएं में जहरीली गैस फैली हुई थी. इस वजह से जो भी शख्स नीचे उतर रहा था, वह ऊपर नहीं आ सका. परिवार के लोगों का हालचाल जानने के लिए और भी लोग नीचे उतरे और वह भी बाहर नहीं आ सके. नेवासा पुलिस स्टेशन के थाना इंचार्ज धनंजय जाधव ने कहा कि शवों को निकालने का काम बुधवार रात 12.30 बजे तक जारी रहा. जहां एक शव मंगलवार रात लगभग 11 बजे निकाला गया, वहीं बाकी शवों को अगले डेढ़ घंटे में निकाल लिया गया. 

आगे जाधव ने कहा कि पीड़ितों में से एक 35 वर्षीय विजय माणिक काले को कुएं से जल्दी बाहर निकाल लिया गया. उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई. वरिष्ठ अफसरों के मुताबिक, कुएं में उतरे पीड़ितों तक ऑक्सीजन पहुंचने एवं अंदर से गंदगी निकालने के लिए अहमदनगर नगर निगम की टीम ने दो बड़े सक्शन पंप भी लगाए थे. इसके बाद भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. अफसरों ने बताया कि सूखे कुएं में जहरीली गैस फैली हुई थी. परिवार के लोगों को बचाने के लिए पांच एंबुलेंस को भी मौके पर तैयार रखा गया था. बिल्ली को बचाने के चक्कर में 5 व्यक्तियों की जान चली गई.

थाने पहुंचकर पति-पत्नी ने पुलिस अधिकारी की उतारी आरती और पहनाई माला, चौंकाने वाली है वजह

'5 लाख रूपये दो या मुस्लिम बनो’, रेप के बाद तालिब बना रहा था लड़की पर इस्लाम कबूलने का दबाव और...

फैज रजा और सलमान खान ने दी धीरेंद्र शास्त्री को 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -