थाने पहुंचकर पति-पत्नी ने पुलिस अधिकारी की उतारी आरती और पहनाई माला, चौंकाने वाली है वजह
थाने पहुंचकर पति-पत्नी ने पुलिस अधिकारी की उतारी आरती और पहनाई माला, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है यहाँ चोरी के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज पति और पत्नी ने थाना रीवा के सिटी कोतवाली में हाईवोल्टेज ड्रामा किया। पति-पत्नी आरती की थाली, शॉल, श्रीफल तथा फूल माला लेकर टीआई के चेंबर में दाखिल हुए एवं अजीबोगरीब तरीके से विरोध व्यक्त किया। पीड़ित दंपति की हरकत देखकर पुलिस भी सकपका गई। बाद में पुलिस की बेइज्जती करने वालो को थाने के बाहर कर दिया गया। अब सोशल मीडिया पर इस मामले के वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये मामला 6 अप्रैल का है। सोने-चांदी का व्यवसाय करने वाली अनुराधा सोनी अपने पति एवं बच्चों के साथ कोतवाली पहुंची। हाथ में पूजा की थाली, श्रीफल, फूलों की माला थी। ऑन कैमरा पुलिस की प्रशंसा करते हुए पति आगे बढ़ा तथा टीआई के चेंबर में दाखिल हुआ। थाना प्रभारी जेपी पटेल कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही पति-पत्नी ने विरोध का ड्रामा आरम्भ कर दिया। अनुराधा ने टीआई जेपी पटेल की आरती करना आरम्भ कर दी। बाद में पुलिस ने पति-पत्नी को थाने के बाहर कर दिया। 

दरअसल, अनुराधा एवं उसके पति ने चोरी के एक मामले को लेकर इस तरीके का अनोखा प्रदर्शन किया। दंपती ने 28 जनवरी को सिटी कोतवाली थाने में चोरी की एक शिकायत दर्ज कराई थी। एक कारीगर अनुराधा सोनी की दुकान से सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने अपराधी को चिन्हित किया लेकिन पकड़ नहीं पाई। आरोपी निरंतर फरार बताया जा रहा है। थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है। आरोपी फरार था। इसी बीच अपराधी ने उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन कर दिया तथा उसे जमानत मिल गई। मामला संज्ञान में आने के बाद से अपराधी की तलाश की जा रही थी। उधर, थाने में इस प्रकार के किए गए बर्ताव को उच्च न्यायालय ने भी गलत बताया है। 

'5 लाख रूपये दो या मुस्लिम बनो’, रेप के बाद तालिब बना रहा था लड़की पर इस्लाम कबूलने का दबाव और...

फैज रजा और सलमान खान ने दी धीरेंद्र शास्त्री को 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब ईसाइयों का यूथ संगठन दिखाएगा ‘द केरल स्टोरी’ 

रिलेटेड टॉपिक्स