फैज रजा और सलमान खान ने दी धीरेंद्र शास्त्री को 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
फैज रजा और सलमान खान ने दी धीरेंद्र शास्त्री को 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

बरेली: यूपी के बरेली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने की घटना सामने आई है. फेसबुक के जरिए दी गई धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है. तत्पश्चात, हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भड़क उठे. उन्होंने बरेली के आंवला कोतवाली में एक शिकायती पत्र दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बरेली के आँवला इलाके के रहने वाले फैज रजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर धीरेंद्र शास्त्री का ‘सर तन से जुदा’ करने का पोस्ट डाला। इस पोस्ट में बाकायदा म्यूजिक एवं डॉयलॉग भी था। फैज रजा के खिलाफ हिंदू संगठन एकजुट हो गए तथा प्रशासन से कार्रवाई की माँग की, जिसके पश्चात् फैज रजा को पुलिस ने पकड़ लिया। प्राप्त खबर के अनुसार, बरेली के आँवला कोतवाली में सैकड़ों के आंकड़े में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकठ्ठा होकर एक शिकायती पत्र सौंपा। शिकायती पत्र में कहा गया है कि हिंदू सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया। जिसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है। राष्ट्रीय बजरंग दल के आंवला जिला अध्यक्ष पवन ने कहा कि फैज राजा ने फेसबुक पर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का फोटो लगाकर उनका सिर तन से जुदा करने तथा अपशब्द लिखते हुए स्टेट्स लगाया है। इसमें सिर तन से जुदा का गाना भी सम्मिलित किया है। इससे माहौल खराब हो सकता है। 

पुलिस ने फैज रजा को गिरफ्तार कर लिया है। बरेली के वरीय पुलिस अफसर वीरेश कुमार ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने फैज की गिरफ्तारी की पुष्टि की। वहीं, बरेली के ही इज्जतनगर के सलमान को भी धीरेंद्र शास्त्री का ‘सर तन से जुदा’ करने का शौक चढ़ा। इस मामले में भी पुलिस सक्रिय हुई तथा सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में भी हिंदू संगठनों ने कार्रवाई की माँग की थी। सलमान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। सलमान खान धीरेंद्र शास्त्री का सर काटने तथा जमीन में गाड़ने की धमकी दे रहा था, साथ ही उनके खिलाफ अपशब्दों का उपयोग भी कर रहा था। इस मामले में लोगों की शिकायत के पश्चात् उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब ईसाइयों का यूथ संगठन दिखाएगा ‘द केरल स्टोरी’

VIDEO! 5 लाख दीपों से जगमग हुए शिप्रा के घाट, जुबिन नौटियाल ने बांधा समा

महाकाल मंदिर हादसे में झुलसे सेवक की 15 दिन बाद हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -