हादसे का शिकार हुआ MP से नोएडा जा रहा परिवार, युवती की हुई मौत
हादसे का शिकार हुआ MP से नोएडा जा रहा परिवार, युवती की हुई मौत
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक घटना सामने आ रही है यहाँ मथुरा थाना महावन क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर कैंटर ने बलेनो कार में खतरनाक टक्कर मार दी। जिससे कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। दुर्घटना में कार सवार एक लड़की की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिल रही खबर के मुताबिक, मध्य प्रदेश के ग्वालियर निवासी विनोद अपने परिवार के साथ आगरा होकर नोएडा जा रहे थे। तभी महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत माइल स्टोन 117 के पास पीछे से कैंटर ने बलेनो कार में टक्कर मार दी। जिससे कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। कार में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई। कार के पलटने के पश्चात् उसके परखच्चे उड़ गए एवं पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

वही मामले घटना की खबर राहगीरों के द्वारा हाईवे अथॉरिटी एवं इलाका पुलिस को दी गई। बताया गया कि कार के पलटने से ग्वालियर निवासी विनोद की 25 वर्षीय बेटी यशिका की मौके पर मृत्यु हो गई। अन्य सवारी गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। दुर्घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची महावन पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए चिकित्सालय भेजा है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। महावन थाना अध्यक्ष ललित कुमार शर्मा ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना की खबर प्राप्त हुई थी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू किया। चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया। साथ ही मृतक लड़की के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हीटवेव के 'डेंजर ज़ोन' में देश का 90% हिस्सा, ये क्षेत्र है शामिल

'कमलनाथ ने बहुत सारी योजनाएं बंद कर दी थीं, हम तो हवाई जहाज से तीर्थ करा रहे हैं', CM शिवराज

शख्स महंगी पड़ी आशिकी, गर्लफ्रेंड के दूसरे बॉयफ्रेंड ने उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -