शख्स महंगी पड़ी आशिकी, गर्लफ्रेंड के दूसरे बॉयफ्रेंड ने उतार दिया मौत के घाट
शख्स महंगी पड़ी आशिकी, गर्लफ्रेंड के दूसरे बॉयफ्रेंड ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से एक शख्स के क़त्ल की सनसनीखेज कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दवा दुकानदार को आशिकी करना महंगा पढ़ गया। प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी से दवा दुकानदार मोहित का क़त्ल करवा दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की।

पुलिस ने बताया कि लड़की के प्रेमी यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं थी कि उसकी प्रेमिका किसी दूसरे युवक से बात करे। मगर लड़की किसी से भी बात करने के लिए तैयार हो जाती थी तथा फोन पर बात करती रही थी। यही बात लड़की के पहले प्रेमी को पसंद नहीं आई तथा उसने प्लान के तहत मोहित कुमार को मौत के घाट उतार दिया। मोहित का शव पुलिस को बेलौरी नदी में मिला। मोहित के शरीर पर कई गंभीर चोट के निशान थे। उसके पैर, हाथ में भी फैक्चर था। जिससे लग रहा था कि क़त्ल से पहले मोहित को बुरी तरह से पीटा गया था। मौत के पश्चात् लाश को ठिकाने लगाने के लिए शव को नदी में फेंक दिया था। 

पुलिस ने बताया कि शव मिलने से पहले घटनास्थल पर मोहित की मोटरसाइकिल एवं बैग संदिग्ध अवस्था में मिली थी। तत्पश्चात, खोजी कुत्ते की मदद से जांच की तथा कुछ ही मिनटों में कुत्तों ने शव को नदी से ढूंढ़ निकाला। सर्विलांस की सहायता से पुलिस अपराधियों तक पहुंच गई। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि अपराधी पीयूष एवं तीन दोस्तों ने मिलकर मोहित का क़त्ल किया था। इस मामले पर SDPO सुरेंद्र सरोज ने बताया कि त्रिकोणीय प्रेम के चक्कर में दवा दुकानदार मोहित का क़त्ल हो गया है, पुलिस ने सभी बिंदुओं पर तहकीकात कर वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत घटना में संलिप्त 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों ने अपना गुनहा कबूल कर लिया है। अपराधियों ने पुलिस को बताया पार्टी करने के बहाने मोहित को बुलाया था। फिर बेलोरी के पास पनोरमा ई होम्स के सामने घिरे चहारदीवारी खाली प्लॉट में बुलाकर योजनाबद्ध तरीके से बांस डंडे से मार कर एवं गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया था। क़त्ल के पश्चात् लाश को ठिकाना लगाने के लिए उन्होंने मृतक के ही बाइक पर लाद कर सौरा नदी के किनारे लाश को फेंक कर वहां से भाग गए। 

4 लड़कियों पर शख्स ने किया ब्लेड से वार, पत्नी है वजह

शॉपिंग मॉल में लड़की के पीछे अश्लील हरकतें करने लगा जावेद, गंदी कर दी जीन्स, लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

गलत हाथों में पड़ गया है लोगों का DATA, तेजी से बढ़ रहा साइबर क्राइम का खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -