'नकली शिवसेना-NCP, आधी बची कांग्रेस…', महाराष्ट्र में अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला
'नकली शिवसेना-NCP, आधी बची कांग्रेस…', महाराष्ट्र में अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला
Share:

नांदेड़: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में स्थानीय सांसद एवं भाजपा के उम्मीदवार प्रताप पाटिल चिखलीकर के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को एक रैली की। यहां लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा नीत NDA में मतदाताओं के पास एक मजबूत राष्ट्रवादी विकल्प उपस्थित है। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि मोदी जी को तीसरी पर पीएम बनाना ही 400 पार करना है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लगता है कि नांदेड़ का मौसम बिगड़ा है, यहां से 400 पार की शुरुआत है। अमित शाह ने कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी (MVA) एक ऐसा ऑटोरिक्शा है, जिसमें दूसरे वाहनों के कलपुर्जे लगे हैं तथा इसकी कोई दिशा तथा भविष्य नहीं है। बता दें कि MVA में शिवसेना (यूबीटी), एनसीपी (शरदचंद्र पवार) एवं कांग्रेस सम्मिलित हैं। इसके चलते मंच पर कांग्रेस के पूर्व नेता अशोक चव्हाण भी मौजूद थे, जो 2014 से 2019 तक नांदेड़ से कांग्रेस के सांसद रहे तथा इस वर्ष के आरम्भ में भाजपा में सम्मिलित हो गए।

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली नकली शिवसेना है, शरद पवार की अगुवाई वाली नकली NCP है तथा आधी बची कांग्रेस है। उन्होंने कहा कि ये ऐसा ऑटोरिक्शा है, जिसके तीन पहिये हैं, किन्तु (स्पीड) गवर्नर अंबेसेडर का, गियर बॉक्स फिएट का और बाकी इंजन मर्सडीज का है तथा इस ऑटोरिक्शा की कोई दिशा नहीं है। उन्होंने कहा कि इसका कोई भविष्य नहीं है। यह स्पष्ट है कि इस चुनाव के पश्चात् आपसी मतभेद से ये सभी डूबने वाले हैं। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में दुनिया में 11वें स्थान पर रही भारतीय अर्थव्यवस्था को पांचवें स्थान पर पहुंचाया। उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री मोदी को एक और कार्यकाल प्राप्त होता है तो वह भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे।

अमित शाह ने कहा कि प्रताप पाटिल चिखलीकर को दिया गया हर वोट मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनने की संभावनाओं को और मजबूत करेगा। उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा की कोशिशों से मध्य महाराष्ट्र में औरंगाबाद का नाम बदलकर छत्रपति संभाजीनगर एवं उस्मानाबाद का नाम धाराशिव कर दिया गया। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने 70 वर्ष तक अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को रोका। उन्होंने कहा कि जब पाकिस्तान से आए आतंकवादियों ने देश पर हमला किया था तो उस वक़्त के पीएम मनमोहन सिंह ने चुप्पी साधे रखी, वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसे हमलों के जवाब में सर्जिकल स्ट्राइक की।

'स्कैन करें घोटाला देखें..', तमिलनाडु में पीएम मोदी के खिलाफ स्टालिन की DMK ने लगाए पोस्टर

MP के इस शहर में पकड़ा गया 8 करोड़ रुपए का सट्टा, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

CM शिवराज ने विवेकानंद से की PM मोदी की तुलना, बोले- 'उनका नाम भी नरेंद्र था और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -