'स्कैन करें घोटाला देखें..', तमिलनाडु में पीएम मोदी के खिलाफ स्टालिन की DMK ने लगाए पोस्टर
'स्कैन करें घोटाला देखें..', तमिलनाडु में पीएम मोदी के खिलाफ स्टालिन की DMK ने लगाए पोस्टर
Share:

चेन्नई: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं, इसी बीच तमिलनाडु में कई जगहों पर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर घोटाले का आरोप लगाने वाले पोस्टर देखने को मिले हैं। पोस्टर में सबसे ऊपर "G Pay" लिखा है, जिस पर पीएम मोदी की तस्वीर और एक क्यूआर कोड है। इसमें लिखा है, "कृपया स्कैन करें और घोटाला देखें।" पोस्टर को स्कैन करने से मोबाइल फोन उपयोगकर्ता को एक वीडियो मिल जाता है।

वीडियो में, एक व्यक्ति को चुनावी बांड के माध्यम से भाजपा के कथित भ्रष्टाचार, CAG रिपोर्ट में उजागर अनियमितताओं, विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं में कथित भ्रष्टाचार आदि के बारे में समझाते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में यह भी दावा किया गया है कि भाजपा सरकार ने बड़े कॉरपोरेट्स के लाखों करोड़ रुपये के कर्ज माफ कर दिए हैं। इसके बाद वीडियो मतदाताओं से भाजपा को खारिज करने और इंडिया ब्लॉक का समर्थन करने की अपील करता है।

रिपोर्ट के अनुसार, ये पोस्टर तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी DMK पदाधिकारियों द्वारा लगाए गए थे। बता दें कि, 2024 के लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में होंगे। नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। तमिलनाडु में 39 लोकसभा सीटों के लिए 19 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा।

MP के इस शहर में पकड़ा गया 8 करोड़ रुपए का सट्टा, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

CM शिवराज ने विवेकानंद से की PM मोदी की तुलना, बोले- 'उनका नाम भी नरेंद्र था और...'

'कांग्रेस पूर्ण रूप से बैंकरप्ट हो चुकी है', बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -