CM शिवराज ने विवेकानंद से की PM मोदी की तुलना, बोले- 'उनका नाम भी नरेंद्र था और...'
CM शिवराज ने विवेकानंद से की PM मोदी की तुलना, बोले- 'उनका नाम भी नरेंद्र था और...'
Share:

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा में रामलीला मैदान में भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह सम्मिलित हुए। सीएम शिवराज सिंह ने इस अवसर पर कहा कि 100 वर्ष पहले विवेकानंद द्वारा देश और दुनिया को नई दिशा दी गई थी। उनका नाम भी नरेंद्र था तथा 100 वर्ष पश्चात् आज हमारे देश के पीएम ने भी देश ही नहीं, दुनिया को भी नई दिशा दी है। उनका नाम भी नरेंद्र है। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर मेहनत करने तथा अपने बूथ पर 90 प्रतिशत मतदान करने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में आना चाहते हैं, वह आ सकते हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी में लाने की बात कही। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व अप्रासंगिक हो गया है। उल्टे सीधे फैसले ले रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ता, बीजेपी में आ चुके हैं तथा निरंतर आ भी रहे हैं। उन्होंने अयोध्या में भगवान के प्राण प्रतिष्ठा में आए लिखित आमंत्रण को लिखित रूप से अस्वीकार कर दिया था, जिससे उन्हें अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं की नाराजगी का सामना भी करना पड़ रहा है।

सीएम शिवराज सिंह ने लगभग आधे घंटे से 45 मिनट तक चले उनके ऐसे उद्बोधन के चलते विदिशा विधानसभा से जीत के अंतर को बुधनी के रिकॉर्ड अंतर को तोड़ने की कार्यकर्ताओं से अपील की। कार्यक्रम के चलते कई छोटी बच्ची और बच्चों ने अपनी गुल्लक शिवराज सिंह चौहान को भेंट कीं, जिससे वह चुनाव में इसका उपयोग कर सकें।

पुलिस को देखते ही फायरिंग करने लगे लड़कियों पर एसिड अटैक करने वाले आरोपी, हुआ एनकाउंटर

मातम में बदली ईद की ख़ुशी, मीट शॉप में शेर अली की चाकू मारकर हत्या

कुरनूल में उगादि जुलुस के दौरान बच्चों को लगा करंट, 13 बच्चे घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -