MP के इस शहर में पकड़ा गया 8 करोड़ रुपए का सट्टा, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार
MP के इस शहर में पकड़ा गया 8 करोड़ रुपए का सट्टा, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सट्टेबाजी को लेकर 8 करोड़ रुपए के कारोबार की घटना सामने आई है। पुलिस को लंबे वक़्त से क्रिकेट के सट्टे के अवैध कारोबार की खबर थी। अभी इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है। पूछताछ में अपराधियों के तार कहां से जुड़े हैं? इसका भी पता लगाने में पुलिस जुटी है। इस मामले में एक बीजेपी पार्षद के पुत्र की भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है।  

खंडवा पुलिस ने जूनी इंदौर लाइन इलाके में एक कमरे में पुलिस ने दबिश देकर यह IPL का सट्टा पकड़ा है। पुलिस ने यहां से राजेश जुनेजा तथा उसके सहयोगी रितेश राजपूत को गिरफ्तार किया। साथ ही 7 मोबाइल, लैपटॉप, हाई स्पीड इंटरनेट ब्रॉडबैंड भी बरामद किया है। राजेश जुनेजा पहले  भी क्रिकेट की सट्टेबाज़ी करता रहा है। केस दर्ज है। आरोपी का संपर्क मुंबई तथा इंदौर समेत महानगरों के बड़े सटोरियों से रहा है। 

पुलिस ने जब लैपटॉप खंगाला तो आरंभिक तौर पर ही 8 करोड़ के सट्टेबाज़ी की जानकारी सामने आई है। 22 मार्च से आरम्भ हुए IPL से लेकर अब तक सट्टे का कारोबार होने के प्रमाण प्राप्त हुए हैं। बुधवार को राजस्थान रॉयल्स एवं गुजरात टाइटन के मैच में लगभग 9 लाख रुपयों का सट्टा एक ही दिन में लगाया जाना पाया गया। एडिशनल एसपी महेन्द्र तारणेकर ने बताया, हमारी टीम बहुत वक़्त से IPL के सट्टे को लेकर जानकारियां जुटा रही थी। कार्रवाई में लगभग 8 करोड़ रुपए का हिसाब मिला है। पुलिस टीम इसमें अभी और इन्वेस्टिगेशन कर रही है तो आगे चलकर खुलासा करेंगे। अभी दो लोगों को पकड़ने के पश्चात् यह जानकारी सामने आई है। अभी रुपया बरामद नहीं हुआ है। बैंक ट्रान्सेक्शन की तहकीकात कर रहे हैं। 

'कांग्रेस पूर्ण रूप से बैंकरप्ट हो चुकी है', बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

पुलिस को देखते ही फायरिंग करने लगे लड़कियों पर एसिड अटैक करने वाले आरोपी, हुआ एनकाउंटर

मातम में बदली ईद की ख़ुशी, मीट शॉप में शेर अली की चाकू मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -