देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर किया जुबानी हमला, कही चौकाने वाली बात

देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर किया जुबानी हमला, कही चौकाने वाली बात

भारत के राज्य महाराष्ट्र में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फणनवीस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि पार्टी अपनी असफलता का ठीकरा शिवसेना और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर फोड़ना चाहती है. बता दें कि राहुल ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में निर्णायक भूमिका में नहीं है.

अमेरिका में मृतकों की संख्या बढ़ी, 3 दिन में लगातार 700 मौतें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महाराष्ट्र में उद्धव सरकार के जल्द गिरने की अफवाहें भी बहुत तेजी से उड़ रही हैं. फणनवीस ने इस पर भी स्थिति साफ करते हुए कहा कि हम महाराष्ट्र में सरकार बनाने की जल्दी में बिल्कुल नहीं हैं. यह सरकार अपनी ही विसंगतियों एवं सामंजस्य की कमी के कारण गिरेगी. साथ ही, उन्होंने कहा कि यह राजनीति करने का समय नहीं है. भाजपा का पूरा ध्यान इस समय कोरोना से लड़ने पर है. पूर्व मुख्यमंत्री के अनुसार, सरकार में शामिल दल ही सरकार गिराने की अफवाह उड़ा रहे हैं. महाराष्ट्र के भाजपा नेता नारायण राणे एवं राज्यसभा सदस्य सुब्रहमण्यम स्वामी द्वारा राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग से पल्ला झाड़ते हुए फणनवीस ने कहा कि इस तरह की मांग से भाजपा का लेनादेना नहीं है.

दक्षिण कोरिया में शुरू हुआ नया नियम, जारी हुयी नो राइड की निति

पूर्व सीएम ने इस बात से भी इन्कार किया कि उनकी पार्टी शिवसेना की अगुआई वाली महाविकास अघाड़ी की सरकार को अस्थिर करना चाहती है. वही, मंगलवार को वेबिनार के जरिये एक प्रेस कांफ्रेंस में फणनवीस ने राहुल के बयान पर आश्चर्य जताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कोविड संकट के दौरान महाराष्ट्र सरकार की असफलता की जिम्मेदारी से दूर भागना चाहती है. वह नाकामी का ठीकरा शिवसेना एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर फोड़ना चाहती है.

यदि बदले मौसम के मिज़ाज़ तो टल सकती है स्पेस-एक्स की पहली उड़ान

कोरोना की मार से बौखलाया पाकिस्तान, मरने वालों की संख्या 1000 के पार

स्पेन में कोरोना की बढ़ रही मार, कोरोना के कारण मनाया जा रहा राष्ट्रिय शोक