कोरोना की मार से बौखलाया पाकिस्तान, मरने वालों की संख्या 1000 के पार
कोरोना की मार से बौखलाया पाकिस्तान, मरने वालों की संख्या 1000 के पार
Share:

इस्लामबाद: एकाएक बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का खौफ और बढ़ता जा रहा है हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, इतना ही नहीं इस वायरस के कारण लोगों में बढ़ता खौफ और मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही वहीं यदि आज हम दुनियाभर में मरने वालों की बात करें तो आधिकारिक वेबसाइट WORLDOMETER के अनुसार अब तक 352,227 लोगों की मौते हो चुकी है. जंहा हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना मासूम लोगों की जिंदगियां बर्बादी कि कगार पर आ चुका है. जंहा अब लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है. 

पाकिस्तान 58 हजार से अधिक संक्रमित, 1,202 की मौत: वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 58 हजार 278 हो गई है. वहीं, मृतकों का आंकड़ा 1,202 तक पहुंच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंध में 23 हजार 507, पंजाब में 20 हजार 654, खैबर-पख्तूनख्वा में 8,080, बलूचिस्तान में 3 हजार 468, इस्लामाबाद में 1 हजार 728, गिलगित-बाल्टिस्तान में 630 और पीओके में 211 मामले सामने आए हैं.

इटली में कोविड-19 के सक्रिय मामलों में आई कमी: जंहा इस बात का पता चला है इटली में कोविड-19 के मामलों की संख्या घटकर 52,942 रह गई है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि महामारी जब चरम पर थी उस दौरान दर्ज किए गए मामले अब आधे से कम रह गए हैं.

अमेरिका ने चीन के साथ काम करने की बदली सोच, जानिए क्या है इसका कारण

विश्वयुद्ध की आहट ! चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग का सेना को आदेश- जंग के लिए तैयार रहो

कोरोना: अमेरिका में एक लाख के करीब पहुंच मृतकों की संख्या, अब भी लॉकडाउन खोलने पर अड़े ट्रम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -