कोरोना महामारी से तंग आकर युवक ने ली खुद की जान

हरियाणा: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की वारदात आज हर किसी के लिए परेशानी का कारण बन रही है. हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जो व्यक्ति को पूर्ण रूप से हिला देती है. हर दिन भारत देश में कोई न कोई बड़े हादसे का शिकार होकर अपनी जान खो देता है. तो कही किसी के आत्महत्या की खबरों से दिल दहल उठता है. वहीं हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जंहा प्लाइवुड फैक्ट्री में कार्य करने वाले एक मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम को भेजा है. हालांकि पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है. नाहरपुर के पास बुधवार को एक प्लाइवुड फैक्ट्री में काम करने वाले बिहारी निवासी मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतक के साथ रहने वाले लोगों से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि यह रात को घर से कहीं गायब था. जब परिजनों ने ढूंढा तो खेतों में पेड़ से लटका शव मिला. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर के सिविल अस्पताल भेजा.

वहीं परिजनों ने कहा कि जब से देश में कोरोना की महामारी फैली हुई है और लॉकडाउन लगा हुआ है, तब से लेकर अब तक वह अपने रूम पर बैठे हुए हैं. ना तो उनके पास कोई काम है और ना ही अपने घर जाने को पैसे हैं. वह अपने घर जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कई बार फैक्ट्री मालिक से भी कहा कि वह अपने घर जाना चाहते हैं. लेकिन, कोई फायदा नहीं हुआ जिसकी वजह से हम लोग परेशान हैं.

बेटी के हाथ-पाँव बांधकर शिक्षक पिता करता था रेप, माँ भी देती थी साथ

भोपाल में बढ़े कोरोना के मामले, 896 हुई संक्रमितों की संख्या

झाबुआ में कोरोना से मचा हड़कम्प, एक ही रात में इतने पॉजिटिव मिले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -