भोपाल में बढ़े कोरोना के मामले, 896 हुई संक्रमितों की संख्या

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 896 पहुंच गई है. यहां अब तक इससे 35 लोगों की मौत हो गई है और 528 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. बुधवार को भोपाल में 42 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जहांगीराबाद क्षेत्र कोरोना संक्रमण के लिए डेंजर जोन बन गया है. अहीरपुरा और चर्च रोड से यहां संक्रमण की शुरुआत हुई जो अब तक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इन दोनों गलियों से हर दिन कोई ना कोई नया पॉजिटिव आ रहा है.  

हालांकि पूरे क्षेत्र में अब तक 226 पॉजिटिव मरीज मिले है. बुधवार को सामने आई रिपोर्ट में तो 42 में से 25 कोरोना पॉजिटिव अकेले जहांगीराबाद क्षेत्र के हैं. इसमें एक ही परिवार के चार लोग हैं. वहीं बरखेड़ी में चार नए पॉजिटिव मिले हैं. इस तरह थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के अंतर्गत करीब 25 नए पॉजिटिव मिले हैं.

बता दें की खतरे की बात तो यह है कि कोरोना का संक्रमण अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी दस्तक दे रहा है. बुधवार को मेंडोरा गांव निवासी 15 वर्षीय किशोर कोरोना पॉजिटिव पाया आया है. वहीं बैरसिया रोड स्थित चौपड़ा कलां निवासी 53 वर्षीय महिला भी पॉजिटिव आई है. दो पुलिसकर्मी भी संक्रमित हुए है. इसमें एक नारियल खेड़ा की फिजा कॉलोनी में रहने वाला है तो दूसरा जहांगीराबाद क्षेत्र में रहने वाला. इसी तरह पीएचयू में पदस्थ जहांगीराबाद निवासी पुलिसकर्मी की सात साल की बेटी और पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

आखिर क्यों सीएम जगनमोहन रेड्डी ने विदेश मंत्री से किया आग्रह ?

मध्य प्रदेश में कक्षा 9वीं और 11वीं के बच्चों को मिला जनरल प्रमोशन, आदेश जारी

उत्तराखंड के प्रवासियों को लेकर हरिद्वार पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -