झाबुआ में कोरोना से मचा हड़कम्प, एक ही रात में इतने पॉजिटिव मिले

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना पैर पसार चूका है. अब कोरोना के पैर झाबुआ में भी पड़ गए है. बुधवार देर रात को झाबुआ को दूसरी रिपोर्ट मिली और इसने झाबुआ शहर को हिला कर रख दिया. यहां एक साथ 5 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. ग्रीन जोन बने झाबुआ जिले में अभी तक दो केस ही आए थे. पहली कोरोना पॉजिटिव तो कल मिली रिपोर्ट में वापस नेगेटिव पाई गई.

हालांकि 10 मई को दूसरा केस झाबुआ शहर से आया था. कोरोना पॉजिटिव निकला व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग में वाहन चालक है. उससे सीधे संपर्क में आने वालों के 31 सैंपल भेजे गए थे. दो बार मे इन सैंपल की जांच रिपोर्ट मिली. पहले मिली 26 रिपोर्ट नेगेटिव मिली तो झाबुआ में खुशी का माहौल हो गया. फिर रात 12.30 बजे बची हुई 5 रिपोर्ट मिली और सभी पॉजिटिव पाए गए. सभी कोरोना मरीज के रिश्तेदार हैं और एक ही इलाके के हैं. प्रशासन ने पहले ही इस इलाके को सील कर रखा है.

बता दें की मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4300 से ऊपर पहुंच गई है. यहां अब तक इससे 202 लोगों की मौत हो चुकी है और 2004 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव की संख्या 2238 पहुंच गई है. भोपाल में 896, उज्जैन में 274 और जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 153 पहुंच गई है.

आखिर क्यों सीएम जगनमोहन रेड्डी ने विदेश मंत्री से किया आग्रह ?

मध्य प्रदेश में कक्षा 9वीं और 11वीं के बच्चों को मिला जनरल प्रमोशन, आदेश जारी

उत्तराखंड के प्रवासियों को लेकर हरिद्वार पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -