बेटी के हाथ-पाँव बांधकर शिक्षक पिता करता था रेप, माँ भी देती थी साथ

हाल ही मे जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को मुरैना जिले के पोरसा का बताया जा रहा है जहां एक शिक्षक ने अपनी ही बेटी से दो बार दुष्कर्म कर दिया. इस मामले मे दुष्कर्म करने से पहले वह बेटी के हाथ-पैर बांध देता था. वहीं शरीर पर काटने के निशान भी दिखाई दिए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक पिता पर निरंतर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए एक किशोरी ने बड़ी बहन के माध्यम से चाइल्ड हेल्पलाइन पर शिकायत की थी.

वहीं इस शर्मनाक हरकत में माता-पिता दोनों शामिल हैं. खबरों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. वहीं इस घटना की प्राथमिक तथ्य सामने आने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जी दरअसल बीते बुधवार को दोनों का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया. खबरों के मुताबिक घर के बाहर किसी को पता न चले, इसलिये बेटी को घर में ही कैद किया गया था. एक दिन पिता द्वारा ही दुष्कर्म किये जाने से परेशान किशोरी ने अपनी विवाहित बड़ी बहन को इस बारे में बताया और इसकी शिकायत चाइल्ड हेल्पलाइन पर की गई.

उसके बाद वहां से आये सदस्यों ने बालिका को कैद से छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी. इस मामले मे पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को हिरासत में लेकर गंभीर पूछताछ की. सबसे बड़ी दुख की बात यह रही कि मां ही अपनी पुत्री के दुष्कर्म में पति के साथ शामिल रही. जी हाँ, वहीं इस बारे में मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास ने कहा कि, ''शिक्षक द्वारा अपनी ही पुत्री के साथ दुष्कर्म किये जाने की घटना शर्मनाक है. प्रशासन आरोपी पर कानूनी कार्रवाई करने में कोई ढिल नहीं बरतेगा.''

लॉकडाउन में बना रहे थे अवैध शराब, दिल्ली से 4 आरोपी गिरफ्तार

शराबबंदी होने पर भी शराब के नशे में पति ने ले ली पत्नी की जान

16 साल की लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर किया गर्भवती

Most Popular

- Sponsored Advert -