कुर्सी गंवाने के बाद भी इस तरह सक्रियता का परिचय दे रहे 'शिवराज'
कुर्सी गंवाने के बाद भी इस तरह सक्रियता का परिचय दे रहे 'शिवराज'
Share:

भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीएम की कुर्सी गंवाने के बाद भी सक्रिय बने हुए हैं। खुद को 'कॉमन मैन ऑफ द मध्य प्रदेश' घोषित कर चुके शिवराज सिंह चौहान शनिवार देर रात कड़कड़ाती सर्दी में राजधानी भोपाल की सड़कों पर आम जनता का हालचाल जानने निकले। इस दौरान शिवराज ने एक जगह अलाव ताप रहे लोगो के साथ बैठकर चर्चा की वही उनकी समस्याओं को जाना। 

रैन बसेरों में भी पहुंचे

जानकारी के अनुसार शिवराज गरीब-बेसहारा लोगों के लिए बनाए गए रैन बसेरों में भी लोगों का हाल पूछने पहुंचे। सूबे के पूर्व मुखिया को इस तरह अपने बीच पाकर वहां आराम कर रहा मजबूर तबके के लोग गदगद हो गए। शनिवार को जब कार्यकर्ताओं और समर्थकों से फुर्सत मिली तो शिवराज अपने काफिले के साथ भोपाल की सड़कों पर निकल पड़े। 

सेल्फी भी ली 

शिवराज सिंह न्यू मार्केट इलाके में बने रैन बसेरे की ओर जाने लगे तो एक शख्स ने उन्हें रोका और सेल्फी लेनी चाही शिवराज ने उसे निराश भी नहीं किया। इसके बाद वह न्यू मार्केट स्थित रैनबसेरा पहुंचे और लोगों से व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। यहां रैनबसेरे में गुजारा करने वाले एक शख्स ने शिवराज को बताया कि वो बाहर से है और न्यू मार्केट में फुटपाथ पर सामान बेचता है और रात को यहीं रैनबसेरा में आकर सोता है।

भोपाल : माशिमं ने बोर्ड परीक्षा से पहले किया ये अहम बदलाव

सर्द हवाओं के कारण प्रदेश में कड़ाके की ठंड का दौर जारी

नगरीय निकायों में तैनात एल्डरमैन की नियुक्तियां रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -