मनवीर गुर्जर ने 'मुझसे शादी करोगे' के मेकर्स पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोलीं यह बात
मनवीर गुर्जर ने 'मुझसे शादी करोगे' के मेकर्स पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोलीं यह बात
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 ने इस बार टीआरपी रेटिंग्स में रिकॉर्ड दर्ज किया. शो को मिली भरपूर सफलता के बाद मेकर्स ने बिग बॉस को डेढ महीने एक्टेंड किया. फिर जब शो खत्म हुआ तो मेकर्स ने बिग बॉस की सक्सेस को भुनाने के लिए स्वयंवर शो शुरूकर दिया. इसमें पारस छाबड़ा और शहनाज को लिया गया. मगर ना ही मुझसे शादी करोगे को टीआरपी मिली, ना ही दर्शकों के दिल में इस शो ने खास जगह बनाई.

फैंस को इस शो ने निराश कर दिया है. कईयों ने तो मुझसे शादी करोगे को बिग बॉस का सस्ता वर्जन तक बता दिया हैं. इस स्वयंवर शो ने एक्स बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर को भी निराश किया है. उन्होंने ट्ववीट कर शो के मेकर्स पर निशाना साधा है. मनवीर गुर्जर ने शहबाज और पारस छाबड़ा की लड़ाई का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स पर बिग बॉस फैंस की फीलिंग्स के साथ खेलने का आरोप लगाया है. मनवीर ने ट्वीट में लिखा- क्या दिन आ गये. कलर्स टीवी अपनी नहीं तो बिग बॉस हाउस से कनेक्टेड फैंस के इमोशंस की तो रिस्पेक्ट करो. शादी जैसे पवित्र नाम का मजाक बना कर रख दिया. इससे अच्छा बिग बॉस 13 को 300 दिन कर लेते!! पूरी तरह से निराश. बताओ जो काम घर के बड़े कराते हैं वो अब 10:30 बजे टीवी पर हो रहा है, शादी.

मनवीर गुर्जर की इन बातों से कई लोग सहमत नजर आए. एक यूजर ने मनवीर को जवाब देते हुए लिखा- मनवीर भाई आप समझ रहे हैं ना कितना गलत कर रहे हैं कलर्स वाले. जिनकी ये शादी करवाना चाहते हैं वो खुद ये शो कर पछता रहे हैं. क्या किया जाए इनका #MostWantedSidNaaz. दूसरे एक यूजर ने लिखा- सच में कलर्स ने सारी रिस्पेक्ट खो दी है. ये डेटिंग शो दिखा रहे हैं. जो कि 13 भी नहीं है. ये लोगों के इमोशंस के साथ खेल रहे हैं. हम ये शो नहीं देखते.

टीवी की संस्कारी बहू ने कड़कती धुप में दिया शानदार पोज

आमना शरीफ ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -