टीवी की संस्कारी बहू ने कड़कती धुप में दिया शानदार पोज
टीवी की संस्कारी बहू ने कड़कती धुप में दिया शानदार पोज
Share:

इंडिया में हर तरफ भले ही कोरोना वायरस के नाम से कोहराम मचा हुआ है परन्तु , रुबीना दिलाइक इस बीमारी से जरा भी नहीं डर रही हैं। इसके अलावा  तभी तो अपना सारा काम खत्म करके रुबीना दिलाइक रेगिस्तान की सैर करने निकल पड़ी हैं। इसके अलावा रेगिस्तान देखते ही रुबीना दिलाइक खुद को नहीं रोक पाई और उन्होंने रेत पर खड़े हो कर खूब पोज दे रही है । इसके साथ ही तस्वीरें क्लिक करवाती रुबीना दिलाइक बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की रुबीना दिलाइक पर इंडियन लुक काफी जंचता है। 

वहीं रेगिस्तान की सैर करने के लिए रुबीना दिलाइक ने व्हाइट कलर का सूट पहना था जिसके साथ रुबीना दिलाइक ने स्काई ब्लू कलर का दुपट्टा कैरी किया था। इसके अलावा मौका मिलते ही रुबीना दिलाइक ने रेत पर बैठकर आराम भी फरमा लिया। वैसे इस दौरान रुबीना दिलाइक के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला नहीं नजर आए। आपकी जानकारी के लिए बता दें की रेगिस्तान में चल रही तेज हवाओं के बीच रुबीना दिलाइक ने मजे से पोज दिए। इस दौरान टीवी की ये हसीना बार बार अपने कपड़े संभालती नजर आ रही थी। वहीं पोज देते समय रुबीना दिलाइक मजे से रेत के साथ खेलती नजर आ रही हैं। 

ऐसा लगता है कि, उनको ये रेगिस्तान काफी पसंद आ गया है। वहीं दो दिन पहले ही रुबीना दिलाइक अपने पति और दोस्तों के साथ होली खेलते नजर आई थी। ९इसके साथ ही रुबीना दिलाइक ने वाकई होली पर खूब मस्ती की थी। इसके अलावा रुबीना दिलाइक एक नंबर की घुमक्कड़ हैं। तभी तो मौका मिलते ही वह कहीं न कहीं सैर करने के लिए निकल जाती हैं। वहीं धूप से बचने के लिए रुबीना दिलाइक स्टाइलिश चश्मा लगाए नजर आए। वैसे ये शानदार चश्मा रुबीना दिलाइक के लुक पर चार चांद लगा रहा है।

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी

सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप स्टेट्स पर किये खुलासे

Naagin 4 : शकाला के किरदार में नजर आएगी रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -