आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी
आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के रनरअप पारस छाबड़ा का भले ही ब्रेकअप हो गया हो, परन्तु वो आकांक्षा के बारे में बात करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इसके साथ ही  अपने नए शो मुझसे शादी करोगे में भी वो एक कंटेस्टेंट संजना की तुलना आकांक्षा से कर चुके हैं। इसके अलावा इंटरव्यूज में भी अक्सर वो आकांक्षा का जिक्र करते हैं और अपने रिलेशनशिप के किस्से सुनाते रहते हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा था कि 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद आकांक्षा ने उनसे कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की, परन्तु वो उससे कोई बात नहीं करना चाहते। इसके साथ ही पारस ने ये भी कहा था कि वो आकांक्षा के नाम का टैटू भी हटवाना चाहते हैं पर उन्हें टाइम नहीं मिल रहा है। 

इसके साथ ही पारस जब से बिग बॉस से आए तब से तमाम बार आकांक्षा के बारे में बात चुके हैं, फिलहाल आकांक्षा ना उनको लेकर, ना उनके सात  ब्रेकअप को लेकर अभी तक कोई स्टेटमेंट दिया था। परन्तु अब उन्होंने पारस को सीधे-सीधे धमकी दी है। इसके साथ ही पारस से बार-बार किसी न किसी बहाने अपना नाम सुनकर आकांक्षा भड़क गई हैं, और उन्होंने धमकी दी है कि यदि पारस ने उनका नाम  लेना बंद नहीं किया तो वो उनके खिलाफ एक्शन लेंगी। इसके साथ ही एक मीडिया रिपोर्टर  से बातचीत में आकांक्षा ने कहा, ‘मुझे नहीं पता शो में मेरा नाम क्यों घसीटा जा रहा है।

वहीं  शो के मेकर्स मेरी मर्जी के बिना मेरे नाम का उपयोग कर रहे हैं। बल्कि कंटेस्टेंट और कई बार परास भी मेरे नाम का इस्तेमाल करता है। वहीं मेकर्स क्यों मुझे इस शो का हिस्सा बना रहे हैं जबकि मैं नहीं हूं। मेरे पास भी बोलने के लिए बहुत कुछ है लेकिन मैं नहीं बोल रही हूं क्योंकि मैं चीज़ों के गंदगी पर नहीं ले जाना चाहती हूँ । पारस क्यों मेरे बारे में बात कर रहा है। ‘उसने कहा कि बिग बॉस से आने के बाद मैंने उससे कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की हालाँकि वो भी जानता है कि जब वो शो में था मैंने उसे तभी ब्लॉक कर दिया था। पता नहीं वो क्यों गलत न्यूज फैला रहा है।

Naagin 4 : शकाला के किरदार में नजर आएगी रश्मि देसाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : क्या सच में हो जाएगी नायरा की मौत?

Naagin 4: पारेख परिवार के खून की प्यासी हो गयी है बृंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -